बिहार सदर अस्पताल में नर्सों की गुंडागर्दी, दो युवकों को बंधक बनाकर पीटा

दो दिन पहले दोनों पीड़ित युवक नौकरी के लिए हेल्थ सर्टिफिकेट बनवाने छपरा सदर अस्पताल पहुंचे थे। काफी कोशिशों के बाद जब उनका हेल्थ सर्टिफिटेक नहीं बना तो परेशान होकर दोनों युवक अस्पताल में व्याप्त कुव्यवस्था की मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। इसी बात से नाराज होकर सदर अस्पताल की दो नर्सों साक्षी और पूजा ने दोनों युवक को कमरे में बंद कर दिया और जमकर डंडे बरसाए।

बिहार सदर अस्पताल में नर्सों की गुंडागर्दी, दो युवकों को बंधक बनाकर पीटा

छपरा (हिंदुस्तान तहलका) : अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहने वाला बिहार का स्वास्थ्य महकमा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। घटना छपरा सदर अस्पताल की है, जहां हेल्थ सर्टिफिकेट बनवाने पहुंचे दो युवकों को बंधक बनाकर पीटा गया। दोनों का कसूर सिर्फ इतना था कि वे अस्पताल में व्याप्त कुव्यवस्था का वीडियो बना रहे थे।

दरअसल, दो दिन पहले दोनों पीड़ित युवक नौकरी के लिए हेल्थ सर्टिफिकेट बनवाने छपरा सदर अस्पताल पहुंचे थे। काफी कोशिशों के बाद जब उनका हेल्थ सर्टिफिटेक नहीं बना तो परेशान होकर दोनों युवक अस्पताल में व्याप्त कुव्यवस्था की मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। इसी बात से नाराज होकर सदर अस्पताल की दो नर्सों साक्षी और पूजा ने दोनों युवक को कमरे में बंद कर दिया और जमकर डंडे बरसाए।

दोनों नर्स युवकों की पिटाई करते हुए कहती हैं कि वीडियो बनाना है तो जाकर अपनी मां और बहन का वीडियो बनाओ। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि हिंदुस्तान तहलका इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।