राहुल गांधी विचार मंच हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ने की जारी की जिला प्रभारियों की सूची

हम भी उनके संघर्ष के साथी बनकर उनको प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाएं

राहुल गांधी विचार मंच हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ने की जारी की जिला प्रभारियों की सूची

हिंदुस्तान तहलका  / प्रवीन कालवां

फतेहाबाद। राहुल गांधी विचार मंच हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मात्रश्याम ने राहुल गांधी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष डोडा व राष्ट्रीय संगठन सचिव विकास वशिष्ठ ने विचार विमर्श करके कांग्रेस पार्टी के प्रचार-प्रसार को गति प्रदान करने के लिए जिला प्रभारियों की नियुक्ति की हैं।

जिसमें भजनलाल सिवानी बोलान को सिरसाभरतसिंह पाली को जींदसुखबीर करौंतिया को नूंह मेवातसुखबीर बाजीगर को भिवानीरघुबीर वाल्मीकि को करनालसंदीप मलिक को झज्जरअनील नागल को रोहतकसुरेश निमड़ीवाली को फतेहाबादबलवान घणघस को हिसारसुरेश बराड़ को पानीपत का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा सचिन शर्मा को कुरुक्षेत्रनिखिल यादव को गुरुग्राम व फरीदाबादसुरजीत सरपंच को रेवाड़ीदिनेश गोरिया को अंबालादीपक पातलान को यमुनानगरनवीन सैनी को महेन्द्रगढविकास मोहल को चरखी दादरीबलबीर रोड को कैथल रमेश गुज्जर को सोनीपतफकरुद्दीन को पलवल व सतबीर सैनी को पंचकूला का जिला प्रभारी नियुक्त किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नवनियुक्त जिला प्रभारियों को मंच की ओर से बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिन पदाधिकारियों को जो अहम जिम्मेदारी दी गई है। वे उसे पुरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाकर कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करें

उन्होंने राहुल गांधी विचार मंच हरियाणा के प्रत्येक पदाधिकारी को आह्वान किया कि हर पदाधिकारी हरियाणा प्रदेश के हर शहरकस्बे व गांव के घर घर तक जाकर भाजपा सरकार के कुशासन में हुए किसानमजदूरदलितकर्मचारी छोटे दूकानदारों व महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार व आमजन की कमर तोड़ मंहगाई के बारे में विस्तार से बताएं।

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मात्रश्याम ने कहा कि जिस तरह से मैं स्वयं कांग्रेस पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार के लिए दिन रात एक किए हूं। उन्होंने राहुल गांधी विचार मंच पदाधिकारियों व कांगेजनों को कहा कि आप भी दिन रात एक करके कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करके राहुल गांधी जी के हाथ मजबूत करें। उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी ने जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी के लिए संघर्ष करके एक लहर पैदा की हैं। हम भी उनके संघर्ष के साथी बनकर उनको प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाएं। ताकि एक विकासशील व आधुनिक भारत का निर्माण हो ।