अधिकारी के सामने डॉगी बन गया शख्स, राशन कार्ड में 'दत्ता' की जगह हो गया 'कुत्ता'

राशन कार्ड में गलत नाम, नाम की स्पैलिंग गलत होना तो आम बात है। लेकिन इस बार एक शख्स के राशन कार्ड में ऐसी गड़बड़ी हुई कि वो अपना आपा खो बैठा।

अधिकारी के सामने डॉगी बन गया शख्स, राशन कार्ड में 'दत्ता' की जगह हो गया 'कुत्ता'

बांकुड़ा (हिंदुस्तान तहलका): राशन कार्ड में गलत नाम, नाम की स्पैलिंग गलत होना तो आम बात है। लेकिन इस बार एक शख्स के राशन कार्ड में ऐसी गड़बड़ी हुई कि वो अपना आपा खो बैठा। युवक के राशन कार्ड पर स्थानीय प्रशासन ने उसके सरनेम दत्ता की जगह कुत्ता लिख दिया। बस फिर क्या था गुस्साया युवक स्थानीय राशन कार्ड के दफ्तर पहुंच गया। उसने विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया। वह राशन कार्ड अधिकारी की कार के आगे भौंकने लगा।

बता दें, यह वीडियो पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले का बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम श्रीकांत दत्ता है। वीडियो में श्रीकांत दत्ता को कुत्तों की तरह भौंकते हुए देखा जा सकता है। दरअसल जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस शख्स के राशन कार्ड में गलत नाम छपकर आ गया। शख्स का नाम दत्ता था लेकिन गलती से इसकी जगह कुत्ता लिख गया। 'द' शब्द की जगह 'क' आने से अर्थ का अनर्थ ही हो गया। यही वजह थी कि शख्स भड़क गया और अफसरों के सामने कुत्तों की तरह भौंकने लगा। भौंकते हुए वह अधिकारी की तरफ अपना गलत नाम दिखा उसे उसके विभाग की गलती बता रहा है। अधिकारी ने समीप खड़े एक कर्मचारी को उसके कागज पकड़ाकर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।