लुधियाना में बाइक सवारों ने की चेन स्नैचिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद

लुधियाना में चेन स्नैचिंगकी वारदातें थम नहीं रही है। बदमाश अब दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है। रोज कोई न कोई वारदात होती रहती है।

लुधियाना में बाइक सवारों ने की चेन स्नैचिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद

फरीदाबाद (हिंदुस्तान तहलका): लुधियाना में चेन स्नैचिंगकी वारदातें थम नहीं रही है। बदमाश अब दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है। रोज कोई न कोई वारदात होती रहती है। बदमाशों को कानून का बिलकुल खौफ नहीं है। इसी प्रकार की एक वारदात थाना दुगरी के इलाका फेस-3 में हुई, जहां घर के बाहर गली में कुत्ते को बिस्कुट खिला रही एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाश सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। वीडियो में आप देख सकते है कि महिला कुत्ते को बिस्कुट खिला रही है, तभी दो बाइक सवार युवक उसके पास आकर रुकते है।

बता दें एक युवक महिला से बात करता है और दूसरा बाइक मोड़कर पहले ही अपने पार्टनर के लिए तैयार हो जाता है। बात करते करते एक दम से वो महिला का ध्यान भटकाता है और जैसे ही महिला दूसरी ओर देखती है। युवक महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो जाता है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। थाना दुगरी के SHO नीरज चौधरी ने बताया कि महिला की पहचान वरिंदर कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की पकड़ के लिए स्पेशल टीमें भी बना दी गई है।