Sunday, July 7, 2024
No menu items!
spot_img
Homeहरियाणासरपंच एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों द्वारा चेयरपर्सन को किया सम्मानित

सरपंच एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों द्वारा चेयरपर्सन को किया सम्मानित

हिन्दुस्तान तहसका / विकास संडवा

तोशाम – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेवाड़ी के गांव भालखी माजरा में एम्स के अलावा भिवानी से डोभ-भाली व बवानीखेड़ा से मानहेरू तक रेलवे लाइन के दोहरीकरण सहित विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन कार्यक्रम का अनाज मंडी तोशाम में आयोजित समारोह में लाइव प्रसारण दिखाया गया। कार्यक्रम में जिला परिषद चेयरपर्सन अनीता मलिक ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। एसडीएम हरबीर सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने इस मौके पर विभिन्न लाभार्थियों को वृद्धावस्था सम्मान भत्ता के प्रमाण-पत्र वितरित किए। क्रेशर एसोसिएशन, सरपंच एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों द्वारा चेयरपर्सन को सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि जिला परिषद चेयरपर्सन अनीता मलिक ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज हरियाणा की जनता को करोड़ों रुपये की विभिन्न परियोजनाओं की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह में तेजी से आगे बढ़ रहा है। केंद्र और प्रदेश में बनी भाजपा की सरकार आम जनता के विकास के नये रास्ते खोल रही है। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए बनाई जा रही कल्याणकारी नीतियों की बदौलत आम जन के जीवन स्तर में सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कंधे से कंधा मिलाकर किसान, गरीब, नौजवान, सैनिकों व महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों का भला किया है। चेयरपर्सन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर है, प्रदेश सरकार ने समाज के सभी वर्गों का विश्वास जीतने का कार्य किया है।

पूर्व विधायक शशिरंजन परमार व भाजपा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन रविन्द्र बापौडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर तेजी से अग्रसर है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय अमृत काल का है और इस दौरान तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। आजादी के 100 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत का सपना निश्चित रूप से साकार होगा। उन्होंने कहा कि वहीं मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है।

व्यापार मंडल के प्रधान जोगेंद्र मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश का गौरव व सम्मान बढ़ाया है। सरकार का कार्यकाल सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहा है। केंद्र सरकार ने सब का साथ सब का विकास के नारे के तहत देश में विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं। बाबा मुंगीपा गौशाला के प्रधान नरेंद्र लालदास व क्रेशर एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण मलिक ने भी आमजन को सम्बोधित किया। उन्होंने खानक में खनन कार्य शुरू करवाने के किए कृषि मंत्री जेपी दलाल व चेयरपर्सन अनीता मलिक का आभार जताया।

इस दौरान क्रेशर एसोसिएशन खानक-डाडम, व्यापार मंडल तोशाम, सरपंच एसोसिएशन तोशाम व कैरू खंड, ग्राम पंचायत तोशाम, बाबा मुंगीपा गौशाला तोशाम, रामदूत हनुमान सेवा ट्रस्ट तोशाम, आरा मंडी तोशाम, जिला परिषद व विभिन्न संगठनों द्वारा जिला परिषद चेयरपर्सन को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर भाजपा नेता राजपाल कड़वासरा,मंडल अध्यक्ष विक्की महता, प्रदीप तंवर, तोशाम के सरपंच राजेश तंवर, पूर्व सरपंच नानकचन्द, राहुल बंसल, अमृत अग्रवाल, विभिन्न जिला पार्षद व गांवों के सरपंच, गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »