कुत्ते के भौंकने पर बवाल, शख्स ने कुत्ते और उसके मालिक को लोहे की रॉड से पीटा

पालतू कुत्ते के भौंकने पर पड़ोस में रहने वाला युवक इतना आग बबूला हो गया कि उसने तीन लोगों पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया।

कुत्ते के भौंकने पर बवाल, शख्स ने कुत्ते और उसके मालिक को लोहे की रॉड से पीटा

दिल्ली : दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से हैरान कर देने वाला मालमा सामने आया है। जहां पर पालतू कुत्ते के भौंकने पर पड़ोस में रहने वाला युवक इतना आग बबूला हो गया कि उसने तीन लोगों पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने पश्चिम विहार थाने में अपनी शिकायत दे दी है। लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी ने पहले कुत्ते को पूंछ से पकड़कर उसे जमीन पर पटका।  जब कुत्ते के मालिक ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने लोहे की रॉड से परिवार के तीन सदस्यों पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आरोपी धर्मवीर सिंह दहिया पश्चिम विहार ए ब्लॉक जनता फ्लैट में रहता है। पीड़ित रक्षित नाम का युवक अपने परिवार के साथ पश्चिम विहार इलाके में रहता है। उनके पड़ोस की गली में रहने वाला एक शख्स धर्मवीर दहिया रविवार सुबह उनके घर के सामने से जा रहा था। इस दौरान उनका पालतू कुत्ता घर के गेट पर बैठा हुआ था। धर्मवीर के वहां पहुंचते ही रक्षित का कुत्ता भौंकने लगा। जिससे धर्मवीर काफी नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। ये देखकर रक्षित बाहर आया और धर्मवीर को मना करने लगा।

रक्षित का आरोप है कि धर्मवीर ने नाराज होकर एक ईंट उनके कुत्ते को मारी जो उसको ना लगकर रक्षित को लगी। जिसके बाद धर्मवीर घर चला गया और एक लोहे का रॉड लेकर वापस आया। इतनी देर में रक्षित के मामा और मामी भी घर के बाहर आ गए। धर्मवीर ने वापस आते ही सबसे पहले कुत्ते के सिर में लोहे का रॉड मारा और उसके बाद रक्षित के मामा पर हमला कर दिया, जिससे वो मौके पर गिर गए। इस घटना में रक्षित उनके मामा हेमंत और मामी यशोदा को चोट आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।