Thursday, July 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: उन्नाव में युवती की धारदार हथियार से हत्या,पुराने घर में...

UP News: उन्नाव में युवती की धारदार हथियार से हत्या,पुराने घर में मिला शव

-युवती की चल रही थी शादी की बात
– पुलिस कर रही प्रेम-प्रसंग से लेकर कई अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल

हिंदुस्तान तहलका/ संवाददाता
उन्नाव।
उन्नाव में एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवती का शव सामने वाले घर में मिला है। युवती देर रात शौच करने के लिए सामने के घर में गई थी। जब सुबह घर वालों को युवती कहीं दिखी नहीं तो लोगों ने ढूंढना शुरू किया। जिसका शव सामने बने घर में खून से सना मिला।
मामला माखी थाना क्षेत्र के अलमेना गांव का है। जहां मोहनी यादव (22) गुरुवार की देर रात परिवार के लोगों के साथ घर में सोई थी। रात करीब एक बजे के आसपास शौच क्रिया के लिए सामने बने दूसरे घर में गई थी। लेकिन काफी देर हो जाने के बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजन सुबह चार बजे उस घर पहुंचे जहां मोहिनी खून से लथपथ अवस्था में पड़ी मिली। युवती के गले पर धारदार हथियार से रेतने के गहरे निशान है। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस प्रेम-प्रसंग से लेकर कई अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। हाल ही में नया घर बना है जिसके चलते नए घर में शौच की व्यवस्था नहीं थी। इसलिए सामने पुराने घर में रात गई थी। पुराने घर में युवती का पिता अकेला रहता था। जबकि मृतका 6 बहन है और दो भाई हैं। पांच बहनों की शादी हो गई है यही सबसे छोटी थी। इसकी शादी की बातचीत चल रही थी और रविवार को लड़के वालों को देखने आना था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना मिलने के बाद सीओ ऋषिकांत शुक्ला, एएसपी दक्षिणी प्रेमचंद फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल की है। प्रथम दृष्टया युवती के गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने से हत्या का अंदेशा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर परिजन भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे सके हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »