Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeअन्य राज्यआगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर तीन वाहनों की भिड़ंत, कंटेनर के ड्राइवर की मौत

आगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर तीन वाहनों की भिड़ंत, कंटेनर के ड्राइवर की मौत

ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा

हिंदुस्तान हलका / शिवांगी चौधरी-  मथुरा। उत्तर प्रदेश मथुरा जनपद के छाता में चलता ट्रक पंचर होने के कारण उससे एक कंटेनर और एक डीसीएम भिड़ गई। हादसे में कंटेनर चालक की मौके पर मौत हो गई।  जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाई वे पर लगे जाम को खुलवाया। गुरुवार की देर रात दिल्ली की तरफ से आ रहा एक ट्रक का टायर पंचर हो गया। हादसा तब हुआ जब ट्रक चौमुंहा कस्बे के पास अकबरपुर फ्लाई ओवर से उतर रहा था। टायर पंचर होते ही ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर पार कर आगरा दिल्ली रोड पर आ गया। टायर पंचर होने के कारण अनियंत्रित हुआ ट्रक आगरा से दिल्ली की तरफ चावल ले कर जा रहे कंटेनर से भिड़ गया। ट्रक और कंटेनर की हुई टक्कर में ड्राइवर केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर केबिन में ही फंस गया।

हादसे में कंटेनर का ड्राइवर फंसा

आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर जिस समय ट्रक और कंटेनर की टक्कर हुई उसी समय पीछे से आ रही दूध से भरी डीसीएम गाड़ी भी कंटेनर से टकरा गई। हादसे में कंटेनर के ड्राइवर केबिन में फंसे चालक 25 वर्षीय निरंजन निवासी सिकंदरा बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं क्लीनर 38 वर्षीय मुकेश और 32 वर्षीय नरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन वाहनों के आपस में टकराने की वजह से हाईवे पर जाम लग गया। आगरा से दिल्ली की तरफ जाने वाले रोड पर कुछ ही देर में 3 किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। इस जाम में एंबुलेंस भी फंस गई। करीब 1 घंटे तक मौके पर जाम लगा रहा।

पुलिस ने जाम खुलवाया

हादसे की सूचना मिलते ही छाता पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने मशक्कत कर हाई वे पर लगे जाम को खुलवाया। इसके बाद हादसे के कारण क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को क्रेन की मदद से हाई वे से हटवा कर सड़क किनारे कराया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments