Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादकैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ वासियों को दी 20 पार्कों के...

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ वासियों को दी 20 पार्कों के सौंदर्यीकरण की सौगात

सरकारी जमीनों पर कब्जे करने वाले नहीं बक्शा नहीं जायेगा :मूलचंद

तहलका जज्बा / दीपा राणा
फरीदाबाद/ बल्लभगढ़। हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ वासियों को 20 पार्कों के सौंदर्यीकरण की सौगात दी है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास करवाना मेरा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सरकारी जमीनों पर कब्जे करने वाले नहीं बक्शे जायेंगे। उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनकर उनके साथ बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए चाय पर चर्चा भी की। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के सेक्टर- 2 में शुक्रवार को करीब 20 पार्कों के सौंदर्यकरण के कार्यों की शुरुआत कर रहे थे। उन्होंने स्थानीय सेक्टर वासियों के हाथों नारियल फुड़वाकर कार्य का विधिवत शुभारंभ करवाया गया ।

इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकारी जमीनों पर कब्जे करने वाले नहीं बक्शे जायेंगे। उन्होंने कहा कि 41 लाख रुपए की लागत से सभी पार्कों का सौंदर्यकरण कराया जाएगा। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा यह कार्य पूरा कराया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनकर सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। वहीं लोगों के साथ बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र चहुमुखी विकास कार्यों के बेहतर क्रियान्वयन के लिए चाय पर चर्चा भी की। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 11 फरवरी को सेक्टर 2 में ग्रुप हाउसिंग सोसायटी को जाने वाली तीन मुख्य सड़कों को भी आरएमसी से बनवाने के कार्य का शुभारंभ किया जाएगा। और कहा कि लोगों की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना उनका एकमात्र लक्ष्य है। इस अवसर पर सेक्टर वासियों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत किया।

यह महानुभाव रहे उपस्थित

इस मौके पर स्थानीय सेक्टरवासी तेजपाल छाबड़ी, अशोक शर्मा निरंजन कौशिक रामवीर, प्रेमचंद शर्मा ,उमेश अग्रवाल,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, टिपरचंद शर्मा, प्रहलाद कुमार, लखन,पूर्व पार्षद हर प्रसाद गोड, बेनीवाल,गायत्री देवी सुषमा यादव, योगेंद्र शर्मा गंगाराम शास्त्री,जगदीश मास्टर, एचएसवीपी के कार्यकारी अभियंता इलेक्ट्रिकल अश्विनी कुमार, एसडीओ अवनीश त्यागी सहित गणमान्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments