Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबाददिल्ली के तड़ीपार बल्लू पहलवान पर 8 सेकेंड में मारी 10 गोलियां

दिल्ली के तड़ीपार बल्लू पहलवान पर 8 सेकेंड में मारी 10 गोलियां

हिंदुस्तान तहलका / संवाददाता
फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में मंगलवार देर शाम दिल्ली के सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। 2 बदमाशों ने 8 सेकेंड में करीब 15 से 16 राउंड फायर किए, जिसमें 10 से ज्यादा गोलियां बल्लू को लगी। जिस समय बल्लू पर हमला हुआ, वह जिम से निकला था। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बताया जा रहा है बल्लू पहलवान (39) को पुलिस ने दिल्ली से तड़ीपार किया हुआ था। वह लॉरेंस ग्रुप के गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का करीबी था। हत्या के पीछे भी गैंगवार की बात ही सामने आई है।

जिम के बाहर मारी गोलियां
दरअसल, दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के दिनपुर गांव का रहने वाला बल्लू पहलवान 4 महीने पहले ही फरीदाबाद के वाईएमसीए इलाके में आकर रहने लगा था। उसने सेक्टर-11 हुडा मार्केट स्थित स्पेक्ट्रम जिम जॉइन की हुई थी। रोजाना वह जिम करने जाता था। उसकी टाइमिंग हर दिन एक जैसी नहीं होती थी। वह शाम 4 से 7 बजे के बीच कभी भी जिम में आता था। मंगलवार शाम भी वह जिम करने पहुंचे था। ठीक 6 बजे जिम से बाहर निकला। सफेद रंग की कार में बदमाश पहले से ही बल्लू की एक्टिविटी पर नजर रखे हुए थे। जैसे ही बल्लू ने अपनी बुलेट बाइक स्टार्ट की तो 2 बदमाश कार से उतरकर भागते हुए बल्लू के पास आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। 8 सेकेंड के अंदर बदमाश फायरिंग कर कार लेकर फरार हो गए।

समय बदलकर जिम में आता था बल्लू
स्पेक्ट्रम जिम के संचालक रोहित ने बताया कि बल्लू पहलवान ने उसे बताया था कि उनका किसी से झगड़ा चल रहा है, इसलिए वह समय बदलकर जिम में आता है। शाम 6-साढ़े 6 बजे के आसपास बल्लू जिम से चला गया था। वह भी अंदर जिम में ही था। अचानक पटाखे चलने जैसी आवाज सुनाई दी। यह सुनकर जिम कर रही एक महिला ने उससे कहा कि कि लगता है किसी ने नीचे पटाखे चला दिए हैं। उसे भी लगा कि किसी की शादी होगी। जब उसने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू खून से लथपथ जमीन पर गिरा हुआ था।

https://www.facebook.com/HindustanTehelkaNews/videos/1840952203022905

 

हमलावरों को पकड़ने में जुटी क्राइम ब्रांच
फरीदाबाद के डीसीपी राजेश दुग्गल ने बताया कि पुलिस अभी हर एंगल से जांच कर रही है। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। बल्लू किस गैंग के टच में था, इसकी जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीमें हमलावरों को पकड़ने में लगी हुई हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments