Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादविधायक राजेश नागर ने सराय ख्वाजा में सीवर सुधार कार्य शुरू कराया।

विधायक राजेश नागर ने सराय ख्वाजा में सीवर सुधार कार्य शुरू कराया।


करीब 44 लाख रुपये की लागत से डाली जाएगी सीवर की लाइन।

हिंदुस्तान हलका जज्बा / दीपा राणा
फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव सराय ख्वाजा सेक्टर 37 से होकर गुजरने वाले रोड पर सीवर लाइन सुधार का कार्य शुरू करवाया। इस पर करीब 44 लाख रुपये की लागत आएगी।
विधायक राजेश नागर ने स्थानीय बुजुर्गों से नारियल फुड़वाकर विकास कार्य शुरू करवाया। यह सीवर की लाइन गांव सराय ख्वाजा से होकर गुजर रहे पुराने शेर शाह सूरी मार्ग पर डाली जाएगी। जिससे यहां रहने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत हो सकेगी। नागर ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें अपनी मांग बताई थी जिसे उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर सही करवाया है। जल्द ही यह सीवर लाइन का काम पूरा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपयों के विकास कार्य हो रहे हैं। इन विकास कार्यों से जनता का जीवन सरल हो रहा है।
विधायक राजेश नागर ने बताया कि सीएम मनोहर लाल के आशीर्वाद से सभी क्षेत्रों में विकास कार्य हो रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सेक्टर 37 में बिजली सब स्टेशनों का उद्घाटन किया है। जिससे इस क्षेत्र की बिजली जरूरतों का संसाधनों पर दबाव घटेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है। हमने अपने सभी वादों को पूरा किया है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर में भगवान श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा की है। जहां तक भक्तों को पहुंचाने के लिए सरकार ने प्रदेश के कोने कोने से बस सेवाएं शुरू की हैं। इनमें से एक बस सेवा तो कल ही बल्लभगढ़ से प्रारंभ हुई है। नागर ने कहा कि भाजपा की सरकारों में अंत्योदय को लेकर योजनाएं बनाई जाती हैं और उन्हें क्रियान्वित किया जाता है। उन्होंने कहा कि आपकी स्थानीय समस्याओं के लिए मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं।
इस अवसर पर प्रहलाद शर्मा, वासुदेव भारद्वाज, वीरेंद्र यादव, देवेंद्र अलग, वीरेंद्र दत्त शर्मा, हरिया सैनी, अंतराम, राव किशन, राव मनोज यादव, लोकेश पहलवान, किशन, विजयपाल, बिल्लू नंबरदार, दीन शर्मा, रॉबिन यादव, सतबीर कौशिक, अतुल मंगला, प्रेम यादव, महावीर चंदीला, अमर सिंह कीर, देवेंद्र सैनी, महेश सैनी, दीनू कुरैशी, बाबू, जसराज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments