Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: अलीगढ़ के गाजीपुर में एक 14 वर्षीय किशोरी ने घर...

UP News: अलीगढ़ के गाजीपुर में एक 14 वर्षीय किशोरी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

⇒ घटना के समय परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे

हिंदुस्तान तहलका / सत्यवीर सिंह

अलीगढ़ – अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर में एक 14 वर्षीय किशोरी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे और किशोरी घर पर अकेली थी। जब परिवार के लोग वापस लौटे तो उसका शव फंदे से लटका हुआ था। किशोरी का शव देखकर परिवार के लोगों की चीख पुकार मच गई। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। किशोरी की आत्महत्या की खबर पर सीओ बरला सर्जना सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराया हैजिससे मौत के कारण स्पष्ट हो सके।

शादी समारोह में मायके गई थी मां

बरला के गांव गाजीपुर निवासी 14 वर्षीय अंजलि पुत्री कालीचरन ने बुधवार देर शाम घर पर आत्महत्या कर ली। अंजलि के ननिहाल में शादी समारोह थाइसमें शामिल होने के लिए मां और उसका छोटा भाई ननिहाल गए हुए थे। घटना के समय अंजलि घर पर अकेली थी। शादी समारोह के बाद जब परिवार के लोग घर लौटे तो अंजलि का शव घर पर लटका हुआ मिला। जिसे देखकर सभी का हाल बेहाल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची बरला पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और तत्काल पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। प्रारंभिक जांच में किशोरी के किसी तरह की चोट नजर नहीं आई है।

अंजलि के पिता कालीचरण की कई साल पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद उसकी मां ही अंजलि और अपने बेटे की देखभाल करती थी। कालीचरण की जमीन पर खेती करके परिवार का भरण पोषण करती थी। वहीं घटना के बाद गांव के कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रहे हैं। इसी के कारण किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

सीओ बरला सर्जना सिंह (CO Barla Sarjana Singh) ने बताया कि पुलिस को किशोरी की आत्महत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे। उन्होंने बताया कि परिजनों से तहरीर ली जा रही हैतहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »