Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News:भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन: देश और प्रदेश में हो रहा चहुंमुखी विकास-कृष्ण...

Haryana News:भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन: देश और प्रदेश में हो रहा चहुंमुखी विकास-कृष्ण पाल

परिवहन मंत्री ने श्री कबीर पंथी कोली समाज को दी बधाई  

हिंदुस्तान तहलका/ दीपा राणा

बल्लभगढ़ – भारत सरकार (Indian government) के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर (Krishan pal Gurjar ) ने पंजाबी धर्मशाला में आयोजित भाजपा (BJP) कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में फिर तीसरी बार 400 पार के साथ भाजपा की केंद्र में सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में चौमुखी विकास हुआ है।

देश में नई जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को लाभ मिल रहा है।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Minister Moolchand Sharma) ने श्री कबीर पंथी कोली समाज द्वारा संस्था की प्रथम वर्षगांठ पर समाज के सभी लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कबीर पंथी कोली समाज संस्था निर्माण के बाद लोगों को एक मंच पर अपने विचार रखने का मौका मिला है। यह संस्था समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है

इस मौके पर सम्मेलन के आयोजक टेकचंद शर्मा(Tekchand Sharma), भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा(Tiparchand Sharma), राकेश गुर्जर, पूर्व पार्षद राजेंद्र अग्रवाल, सुषमा यादव, बंसी मेहता संस्था के प्रधान महेंद्र, बिल्लू पहलवान,प्रभु, देवदत्त,गुलशन सहित गणमान्य लोग और कई गावों की सरदारी मौजूद रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »