Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeखेलअंतर्राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट में चमके जेसी बोस विश्वविद्यालय के विद्यार्थी

अंतर्राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट में चमके जेसी बोस विश्वविद्यालय के विद्यार्थी

हिन्दुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – जेसी बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के संचार एवं मीडिया तकनीकी विभाग (सीएमटी) के छात्रों ने इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 7 फरवरी से 11 फरवरी तक आयोजित तीसरे वाको इंडिया ओपन इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट के लिए मीडिया टीम के रूप में काम करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

वर्ल्ड एसोसिएशन ऑफ किकबॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेशन (वाको) एक अंतरराष्ट्रीय किकबॉक्सिंग संगठन है, जिसमें सभी पांच महाद्वीपों का प्रतिनिधित्व करने वाले 120 से अधिक देश शामिल हैं। वाको शौकिया किकबॉक्सिंग का एक प्रमुख शासी निकाय है और दुनिया भर में किकबॉक्सिंग को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। इस आयोजन में मीडिया टीम का नेतृत्व दुष्यन्त त्यागी ने किया। टीम में समन्वयक के रूप में हेमन्त शर्मा, कंटेंट राइटर और सोशल मीडिया मैनेजर के रूप में वंदना सिंह, फोटोग्राफर के रूप में विस्तृत गुप्ता, वीडियो संपादक के रूप में धीरेंद्र सिंह, इशिका रावल शक्सतकार, दीपू गुप्ता और साक्षी वीडियोग्राफर के रूप में शामिल थे। प्रत्येक सदस्य ने टूर्नामेंट की सभी गतिविधियों को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाने और प्रसारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

संचार एवं तकनीकी विभाग के अध्यक्ष डॉ. पवन सिंह ने विभाग के भीतर उनके उल्लेखनीय योगदान और उपलब्धियों के लिए संचार टीम के विद्यार्थियों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की एवं भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए सराहना की। तीसरे वाको इंडिया ओपन इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग टूर्नामेंट में मीडिया टीम के रूप में, जेसी बोस विश्वविद्यालय के छात्रों की रचनात्मक प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और अपने विद्यार्थी को व्यवहारिक कार्य सीखने के अनुभव एवं प्रतिबद्धता को उजागर करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »