Friday, July 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादकोसली विधानसभा की तरक्की दीपेंद्र हुड्डा करेंगे पक्की: अविनाश यादव

कोसली विधानसभा की तरक्की दीपेंद्र हुड्डा करेंगे पक्की: अविनाश यादव

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है। हरियाणा एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव की मौजूदगी में कोसली में कांग्रेस कार्यालय का हवन यज्ञ करके शुभारंभ किया गया। इस दौरान अविनाश यादव ने कहा कि लोग अब मौजूद सरकार से तंग आ चुके हैं, और आने वाला समय कांग्रेस का होगा। उन्होंने कहा कि कोसली विधानसभा की तरक्की भी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ही पक्की करेंगे। कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में फिर से विकास के कार्य शुरू होंगे।

अविनाश यादव ने कहा  की भाजपा -जजपा सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी के जाल में फंसा दिया है और लोग बेरोजगारी से त्रस्त होकर पलायन करने को मजबूर हैं। अविनाश यादव ने हरियाणा की नौकरियों में ज्यादातर चयन अन्य प्रदेशों के अभ्यर्थियों का होने पर चिंता जताते हुए कहा कि एचपीएससी और एचएसएससी भर्ती घोटाले करने और दूसरे प्रदेशों के लोगों को हरियाणा की नौकरी देने का अड्डा बन गये हैं। उन्होंने कहा कि खर्ची पर्ची का राग अलापने वाली खट्टर सरकार बताए दूसरे प्रदेशों से कौन पर्ची भेज रहा है जिनपर खट्टर सरकार हरियाणा की बड़ी नौकरियां अन्य प्रदेशों के लोगों को बांट रही है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री जगदीश यादव, भाई मनोज कोसलिया, अनिल पल्हावास , प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस ओमप्रकाश डाबला, सोशल मीडिया प्रभारी सुधीर निमोठ, सरपंच श्योराज भुर्थला , बिल्लू सरपंच लीलोढ़, ओमप्रकाश भारद्वाज, कप्तान कर्म सिंह पंच, सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन अशोक पंच, सरिता शेखावत, प्रोफ़ेसर अनिल यादव, प्रोफ़ेसर सुनील यादव, एडवोकेट रिंकू कोसलिया, आशीष सरपंच नेहरुगढ़, ब्लॉक सदस्य लुकस, अजय पर्यावरण प्रेमी, रविंद्र, बीरेन्द्र हीरो होंडा, सतीश फ़ोरमैन, अनिल पंच, विक्की नंबरदार, इंजीनियर दीपक राव परिवार संग भारी मात्रा में ग्रामीण उपस्थित रहें और अविनाश कोसली को आशीर्वाद देकर उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »