Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरूग्रामपीएम मोदी लगा चुके हैं राव के वादे पर मुहर: आरती राव

पीएम मोदी लगा चुके हैं राव के वादे पर मुहर: आरती राव

हिंदुस्तान तहलका/ गीतिका

गुरुग्राम। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आरती राव ने कहा कि उनके पिता एंव गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह अपनी बात के धनी है। जो कहते हैं वह करते हैं, फिर चाहे अपनी बात मनवाने के लिए उन्हें किसी हद तक जाना पड़े। उनकी बेबाकी व काम की जिद का प्रमाण स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स के शिलान्यास दे चुके है। शिलान्यास के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि राव जो कहते हैं उसे कराकर ही दम लेते हैं। जनता के प्यार व विश्वास के कारण ही राव इंद्रजीत सिंह पिछले 45 सालों से राजनीति कर रहे हैं। आरती सोमवार को लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चुनावी सभा में बोल रही थी। ग्रामीणों ने उनका बैंड बाजों व फूल मालाओं से स्वागत करते हुए इस बार भी  भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीतकर लोकसभा सदस्य बनाने का वादा किया।

आरती राव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री का काम बड़ा होता है। राव के पास केंद्र में योजना विभाग रहा है, मतलब देश के विकास की जो योजनाएं बनती है, वह उनके विभाग के जरिये ही निकलती है। राव को दक्षिण हरियाणा ने अपने दिल में बिठाया हुआ है और वह इसलिए कि उन्होंने हमेशा लोगों द्वारा दिए गए सम्मान व ताकत का इस्तेमाल उनकी भलाई के लिए किया है। केंद्र सरकार ने बेशक देशभर में विकास कार्यों की झड़ी लगाई हुई है, लेकिन राव इंद्रजीत सिंह ने अपने क्षेत्र को विकास के मामले में कभी पीछे नहीं रहने दिया। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी-पटौदी -गुरुग्राम नेशनल हाईवे का काम तेजी से चल रहा है। जल्द ही निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा उनकी यात्रा सुगम हो जाएंगे। इस रोड़ में पटौदी बाईपास भी शामिल है। इस हाईवे पर 2800 करोड़ रुपये की लागत आई है। इसी प्रकार  ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर से भी पटौदी का जुडाव पैसेंजर ट्रेन के जरिए पलवल व सोनीपत से सीधे हो जाएगा। एक लाख करोड़ रुपये की लागत से दिल्ली-गुरुग्राम-नूंह-मुंबई एक्सप्रेस का राजस्थान के दौसा तक संचालन शुरू हो चुका है। आरती राव ने कांग्रेस उम्मीदवार का नाम लिए बगैर कहा कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना है। यह क्षेत्र हमारे लोगों का है। हम सभी एक परिवार के सदस्य की तरह है, और शायद बाहरी व्यक्ति को कोई महत्व नहीं दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खासियत का भी वह जिक्र करना नहीं भूली। उन्होंने कहा कि मोदी एक ऐसी शख्सियत, जिन्होंने भारत का नाम विश्व में आदर व सम्मान के योग्य बनाया है। यह देशवासियों के लिए खुशी की बात है कि उन्हें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने देश को विश्व की पांचवीं शक्ति की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। अब उनका टारगेट विश्व की तीसरी शक्ति बनाने का है, इसलिए उन्हें अगले पांच साल और चाहिए। आरती राव ने कहा कि युवाओं से इस देश को बहुत उम्मीदें हैं। युवा देश का भविष्य भी है,  मोदी द्वारा बनाए जाने वाले देश के भविष्य का भागीदार भी उन्हें बनना चाहिए

आरती राव ने आज घोषगढ़, सांपका, जोड़ी कलां, जोड़ी खुर्द, जटौला, मुमताजपुर, तुर्कीपुर, भौखरी, मऊ, दरापुर तथा लोकरा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »