Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRतोशाम मेरा घर है, आप हो तो मैं हूं आपके बिना मैं कुछ...

तोशाम मेरा घर है, आप हो तो मैं हूं आपके बिना मैं कुछ नहीं: किरण चौधरी

तहलका जज्बा /  विकास संडवा

तोशाम। कांग्रेस जन संदेश यात्रा को लेकर रणदीप सुरजेवालाकुमारी शैलजाकिरण चौधरी व श्रुति चौधरी को तोशाम में पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया। किरण चौधरी ने कांग्रेस जनसंदेश यात्रा का अभिवादन करने पर कहा कि मेरी माताओं-बहनोंभाईयोंयुवाओं और बुजुर्गों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं कि आपने इतनी ज्यादा संख्या में पहुंचकर इस यात्रा की शोभा बढ़ाई।

मैं तो सोचा था सिर्फ रोड शो होगा,आपने तो जन सैलाब कर दिया :किरण

किरण चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे तो पता ही नहीं था आप आप इतनी बड़ी जनसभा कर रहे हो मैं तो सोचा था तोशाम में सिर्फ रोड शो होगा,लेकिन आपने तो पूरा जन सैलाब कर दिखाया। 

बीजेपी सरकार आने से पहले इन्होंने क्या-क्या वायदे किए थे: किरण चौधरी

किरण चौधरी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा 10 साल हो गए हम सब दुखी हैं मेरी माताएं बहने दुखी है बीजेपी सरकार आने से पहले इन्होंने क्या-क्या वायदे किए थेमैं तो हैरान हूं यह सरासर इतनी झूठ कैसे बोल सकते हैं।

बुजुर्गों की 5100 पेंशन वाली घोषणा हुई धराशाई : किरण

किरण चौधरी ने कहा जब हमारी कांग्रेस सरकार थी उसे टाइम सिलेंडर 400 रुपए का था लेकिन इस सरकार ने वही सिलेंडर 1100 रुपए तक पहुंचा दियाबेरोजगार युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी देने की गारंटी दी थीवह गारंटी भी इस सरकार ने धराशाई कर दी हैजब चुनाव आता है उसे टाइम सिर्फ चपड़ासी की नौकरी निकलता है उसमें हमारे पढे लिखे युवाओं को चपरासी बना देता है। इस सरकार ने बुजुर्गों की पेंशन 5100 देने की घोषणा की थी वो भी धराशाई हुई।

आपके दरबार पर आपका समर्थन मांगने आए : सुरजेवाला

यात्रा में तोशाम पहुंचे रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस संदेश यात्रा को लेकर किरण चौधरीकुमारी शैलजाश्रुति चौधरी और मैं कांग्रेस का तिरंगा लेकर पूरे हरियाणा में इस सरकार को उखाड़ फेंकने को लेकर आपके दरबार पर आपका समर्थन मांगने आए हैं। दिल्ली और हरियाणा में किस के नाम पर सत्ता हासिल की थीउसी सरकार ने 700 किसानों को दिल्ली के घाट पर बुलाकर शहीद होने पर मजबूर कर दिया।

आपको जागना पड़ेगा 10 साल बीत गए: शैलजा

वही कांग्रेस जन संदेश यात्रा को लेकर तोशाम पहुंची कुमारी शैलजा ने कहा कि आज हम आपके बीच में आए हैं आपको आगाह करवाने के लिए और अब समय आ गया हैआपको जागना पड़ेगा 10 साल बीत गए हैं। आज के दिन मुद्दा है हमारी बहनों को हमारे गरीब किसान को हमारे नौजवान को दलित पिछड़े वर्ग को उनको न्याय दिलाने कोकांग्रेस जन संदेश यात्रा को लेकर पहुंची।

तोशाम में इतना बड़ा जनशैला कर रहे आप : श्रुति चौधरी

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने कहा कि हमें तो पता ही नहीं था कि आप तोशाम में इतना बड़ा जनशैला कर रहे हो आपने जो हमारा मान सम्मान किया। हम सदा आपके आभारी रहेंगे।

यह रहे उपस्थित

इस मौक़े पर हरिसिंह सांगवानवाइस चेयरमैन सुनील भारीवाशसुखबीर पंघालपूर्व जिला पार्षद भोलूप्रवीन दहियासंजय बिडीसी खानककोमल रानीपूर्व जिला पार्षद रेणू बालाजेपी ठेकेदार पटौदीरमेश पंघालमंदीप काटियासुनील डाडमवजीर डाडमसुभाष गोलागढ़ओमपाल तिबड़ी वाला,अजय पंघालरोबीन पंघालसंदीप सरलकृष्ण ख्यालियाविकास संडवासिंटू ढाणीमाउअमित बापोड़ाप्रवीण संडवाजगदीप पटौदीसंदीप पटौदीअक्षय भारीवाशपवन जागड़ा संडवा आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments