Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeराजस्थानजयपुर में पीएनबी बैंक में लूट का प्रयास, कैशियर को गोली मारी

जयपुर में पीएनबी बैंक में लूट का प्रयास, कैशियर को गोली मारी

-पब्लिक ने एक बदमाश को पकड़ा और जमकर की पिटाई

हिन्दुस्तान तहलका / ब्यूरो

जयपुर – पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में शुक्रवार सुबह 9:45 बजे लूट की कोशिश की गई। हथियार लेकर घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। घटना जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में शुक्रवार सुबह हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है। बैंक के अंदर गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लहूलुहान हालत में बैंक कर्मचारी जमीन पर गिर गया। जिसे देखकर बदमाश बैंक से बाहर की ओर दौड़े। बैंक लूटने आए एक बदमाश की लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने शहर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई है। मामला वारदात झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर PNB की ब्रांच है।

एडिशनल कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि वारदात झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पीएनबी की ब्रांच है। बैंक में 8 कर्मचारी काम करते हैं। रोज की तरह सुबह साढ़े नौ बजे बैंक खुला था। बैंक में बैंक मैनेजर मनीष सैनी, महिला कर्मचारी विनेश चौधरी और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रमेश सैनी मौजूद थे। बैंक में दो बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगाकर एंट्री की। जो तीनों बैंककर्मियों को गन पॉइट पर रखकर लूट की कोशिश में एक कमरे में बैठा दिया। इस दौरान बैंक के कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत एंट्री करते हैं। कैशियर की लुटेरों से झड़प हो जाती है। इस दौरान बदमाश गोली चला देता है, जो कैशियर के पेट में लग जाती है।

एडिशनल कमिश्नर ने बताया कि संभवत दोनों ने पहले रेकी की होगी। तभी इस तरह से लूट को अंजाम देने आए थे। दोनों के पास जो हथियार थे, उसमें से एक कंट्री मेट हथियार है। वहीं, दूसरे के पास डमी पिस्टल थी। जो डराने के लिए थी। इस दौरान चेतक में मौजूद एक महिला कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंची, जिसने एक आरोपी को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कोटपूतली का रहने वाला भरत सिंह है। वारदात करने के लिए वह मौसेरे भाई को लेकर आया था। पुलिस ने मौके से भागे दूसरे बदमाश मनोज मीणा को दाेपहर साढ़े 12 बजे पकड़ लिया। उसके भी पैर में चोट लगी है।

एक बदमाश ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की

घटना के बाद पुलिस बदमाश भारत सिंह को पीसीआर में बैठाकर ले जा रही थी। इस दौरान उसने चलती पीसीआर से कूदकर भागने की कोशिश की। रोड पर गिरने पर उसका पैर फैक्चर हो गया। झोटवाड़ा पुलिस उसे इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल लेकर गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »