Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादलायक बेटे की तरह की फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा: कृष्णपाल

लायक बेटे की तरह की फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा: कृष्णपाल

हिंदुस्तान तहलका/ दीपा राणा

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र उनका परिवार है और पिछले दस सालों तक उन्होंने एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की सेवा की है, लोगों के दुख-सुख हो या फिर क्षेत्र के विकास की बात हो, उनके घर के दरवाजे चौबीसों घण्टे जनता के लिए खुले रहे है। श्री गुर्जर ने कहा कि वह वादे नहीं बल्कि काम में विश्वास करते है और दस सालों में जो-जो वादे उन्होंने जनता से किए, उन्हें जमीनी स्तर पर पूरा भी किया, आज फरीदाबाद जिला विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है, इसका श्रेय भाजपा सरकार की विकासपरक सोच को जाता है। श्री गुर्जर ने लोगों से आह्वान किया कि भ्रष्टाचारियों से इस देश को बचाना है इसलिए आने वाली 25 मई को कमल का बटन दबाकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। श्री गुर्जर आज अपने चुनावी अभियान के तहत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव चांदपुर, मिर्जापुर, घरोड़ा, मंझावली, चीरसी, कांवरा कलां, महावतपुर, फरीदपुर में ग्रामीणों द्वारा आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं में जगह-जगह कृष्णपाल गुर्जर का मौजिज सरदारियों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला पहनाकर पूरे उत्साह के साथ अभिनंदन किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर तीसरी बार संसद भेजने का आश्वासन दिया।

हमने दस सालों में व्यवस्था परिवर्तन का काम किया है: कृष्णपाल

कृष्णपाल गुर्जर ने सर्वप्रथम तिगांव की धरा को नमन करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोगों के आशीर्वाद और प्यार की बदौलत ही आज वह इस मुकाम पर है। उन्होंने कहा कि 2009 में जब वह तिगांव से चुनाव लड़े थे तो यहां की जनता ने उन्हें मत रूपी आर्शीवाद देकर जिता कर विधानसभा में भेजा था, अगर उस दौरान वह विधायक नहीं बनते तो शायद देश की सबसे बड़ी पंचायत में नहीं पहुंचते। श्री गुर्जर ने कहा कि हमने दस सालों में व्यवस्था परिवर्तन का काम किया है,  मंझावली पुल पर बोलते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि हम किसानों की सहमति से जमीन लेते है, पहले रेट तय करते है, फिर जमीन लेते है और 300 लोगों से जमीन ली गई और जमीन लेने में हुई देरी के चलते पुल निर्माण में विलंब हुआ, लेकिन अब पुल पर रोड़ी डलनी शुरू हो गई है और एक महीने के अंदर यह पुल जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। इस पुल के बनने से ग्रेटर नोएडा परी चौक तक सिर्फ 20 मिनट में पहुंचा जा सकेगा।

छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर भी चले है कृष्णपाल: राजेश नागर

इस मौके पर भाजपा विधायक राजेश नागर ने भी अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से बताया। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने अपने संसदीय कार्यकाल के दौरान न केवल सभी विधानसभाओं में समान विकास करवाए बल्कि छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर भी चले। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार से 2014 और 2019 में तिगांव की जनता ने उन्हें अन्य विधानसभाओं से ज्यादा वोट देकर जिता कर भेजा था, ठीक उसी प्रकार इस बार भी तिगांव से वह बड़ी जीत हासिल करके लगातार तीसरी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुचेंगे।

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर सूरजपाल भूरा सरपंच, रघुराज सरपंच, हरेंद्र पाल राणा, राजेश सरपंच कौराली, ताराचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, कमल सरपंच, खेमी सरपंच, बृजभान भाटी सरपंच, जैजू ठाकुर, सुभाष भाटी सरपंच अरुआ, अशोक सरपंच कौराली, रोबिट मास्टर जी ब्लॉक समिति चेयरमैन, एडवोकेट विक्रम सिंह अरुआ, जिला पार्षद राजकुमार भाटी, मोनू माहेश्वरी, मुकेश वाल्मीकि सरपंच, अमर सिंह सरपंच, मोहन बंसल, नीटू नंबरदार, रेखा भाटी जिला पार्षद, मुकेश सरपंच, इलयास खान ब्लाक मेम्बर, सतीश सरपंच, सुभाष सरपंच, राम अवतार, चंद्रपाल चेयरमैन, वेदप्रकाश सरपंच, सतबीर सरपंच, पूनम ब्लाक सदस्य  सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »