Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: बजरंग दल व गौ रक्षा दल की टीमों ने पशु...

Haryana News: बजरंग दल व गौ रक्षा दल की टीमों ने पशु मांस से भरी हुई चार गाड़ियां पकड़ी, तस्करों

हिंदुस्तान तहलका / सोनम सिंह

गुरुग्राम – हरियाणा के गुरुग्राम में बजरंग दल व गौ रक्षा दल (cow protection team) की टीमों ने गौ मांस के साथ तस्करों को काबू किया है। गुरुग्राम में मांस से भरी हुई 4 गाड़ियां पकड़ी गई हैं। बाद में गाड़ियां व इनके ड्राइवरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले में छानबीन चल रही है। एक ड्राइवर इरफान ने पुलिस को गौ मांस तस्करी से जुड़ी कुछ जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा गो तस्करों पर लगाम लगाने के लिए टीम गठित की गई है। वही गौ रक्षक दल द्वारा टीम के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गौ रक्षा दल द्वारा गुरुग्राम के सोहना चौक मस्जिद (Sohna Chowk Mosque) के पास से गौ तस्करों की गाड़ियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई। इनमें पशुओं का मांस भर कर लाया जा रहा था। पुलिस ने सभी गाड़ियों को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से पकड़े गए पिकअप ड्राइवर इरफान ने खुलासा करते हुए बताया कि बिना परमिट के पशुओं के मांस को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने का काम कर रहा था।

उसने अपने साथ काम कर रहे दो और साथियों का नाम उजागर किया है। वही पुलिस ने गाड़ियों को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गुरुग्राम के गौ रक्षा प्रमुख चमन खटाना के मुताबिक गुरुग्राम में पशुओं के मांस की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। बजरंग दल- गौ रक्षक दल द्वारा लगातार मांस तस्करों पर नकेल कसने का काम किया जा रहा हैं। बावजूद इसके तस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि वह तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »