Thursday, April 25, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: बल्लभगढ़ की जनता का चौकीदार बनकर ईमानदारी से खरा उतरने...

Faridabad News: बल्लभगढ़ की जनता का चौकीदार बनकर ईमानदारी से खरा उतरने का काम करूंगा: मूलचंद शर्मा

⇒ कैबिनेट मंत्री ने 09 करोड़ लागत से विकास कार्यों की सौगात

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

बल्लभगढ़ – प्रदेश के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग (Higher Education and Transport Department) के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा (Cabinet Minister Moolchand Sharma) ने आज शुक्रवार को महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई सेक्टरों को करीब 9 करोड़ से ज्यादा की सौगात के कार्यों की आधारशिला रखकर बड़ी सौगात देने का काम किया है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का चौकीदार हूं और ईमानदारी से आप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का काम कर रहा हूँ। बल्लभगढ़ विधानसभा में चहुमुखी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता मेरे लिए भगवान का रूप है।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने जो वादे जनता से किए हैं। उन्हें पूरा करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल  (Chief Minister Manohar Lal) से ग्रांट लेकर पूरा करने का कार्य कर रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा के अलग अलग हिस्सों में विकास कार्य चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोहना रोड पर करीब 214 करोड़ की लागत से बनने वाले एलिवेटेड पुल से बल्लभगढ़ ही नहीं बल्कि फरीदाबाद और इसके आसपास के इलाके और सेक्टरों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक राजा नाहर सिंह की नगरी अब आने वाले समय में फ्लाईओवरों की नगरी भी कही जायेगा।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज जिन सड़कों को आरएमसी से बनाए जाने के कार्य का शिलान्यास किया गया है। ये सभी सड़के रोल मॉडल तरीके से बनाई जाएगी। यह सड़के बनने के बाद दूधिया रोशनी से जगमग होगी और सेक्टरों की सुंदरता को चार चांद लगाएगी।

इन विकास कार्यों की दी सौगात

सेक्टर- 63 और सेक्टर- 64 की डिवाइडिंग रोड सेक्टर- 64 सी के मुख्य रोड और  सेक्टर- 64 की सामुदायिक भवन के सामने वाली मुख्य रोड आरएमसी से बनाई जाएगी। सेक्टर- 2 में मार्केट की सभी पार्किंग को आरएमसी से बनेगी।

यह रहे उपस्थित

भाजपा नेता टिपरचंद शर्मानिवर्तमान पार्षद हर प्रसाद गौड़पारस जैनप्रताप भाटीलखन बेनीवालराजेश रावतपूर्व पार्षद दयाचंद यादवयोगेंद्र शर्मादेवेंद्र गोयलजेपी गुप्तासुरेश कंसलगजेंद्र वैष्णवरविंद्र बांकुरासंदीप चौधरीहरिश गौड़महावीर सैनीरमेश पहलवानप्रदीप कालीरमनजितेंद्र बंसलसुषमा यादवप्रफुल्ल सिंहउदयवीर गिलमनीष अस्थानाहरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता अजीत सिंह सहित सेक्टर के सैकड़ो गणमान्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »