Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने समर्थकों के साथ किया नामांकन

UP News: बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने समर्थकों के साथ किया नामांकन

⇒ सुरेश सिंह बोले स्थानीय हूं, जनता के बीच रह कर करूंगा सेवा

हिंदुस्तान तहलका / रिंकू शर्मा

मथुरा – बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह चौधरी (BSP candidate Suresh Singh Chaudhary) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया, उनके साथ मांट विधान सभा से नौ बार के विधायक रह चुके विधायक श्याम सुंदर शर्मा साथ मौजूद रहे। बसपा ने अपना प्रत्याशी बदलकर पूर्व आइआरएस अधिकारी सुरेश सिंह को प्रत्याशी बनाया है। 62 वर्षीय सुरेश सिंह भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी रहे हैं। वह प्रवर्तन निदेशालय में सहायक निदेशक रहे और कुछ दिन सीबीआइ में भी तैनात रहे।

वर्ष 2004 में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने वाले सुरेश सिंह की पृष्ठभूमि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की रही और संघ में भी उनकी काफी मजबूत पकड़ रही। विहिप के भी वह पदाधिकारी रहे। मीडिया से रूबरू होते हुए सुरेश सिंह ने कहा कि मेरी प्राथमिकता रहेगी कि मैं ब्रज में विकास कार्य करूं और ज्यादा से ज्यादा समय मेरा जनता के बीच गुजरे, जो भी समस्या हैं उनका समाधान कर सकूं।

मैं चाहता हूं कि अबकी बार जनता मुझे सेवा का मौका दे। बाहर के लोगों से मथुरा की जनता त्रस्त है, मथुरा की जनता भी चाहती है कि अबकी बार अपने ही मथुरा का कोई व्यक्ति चुनाव लड़े और जीते, मैं बाहर का नहीं हूं मथुरा का ही रहने वाला हूं, और इसका फायदा मुझे मिलने वाला है। जनता के बीच रह कर सेवा करूंगा। सुरेश सिंह के समर्थक बुधवार की सुबह हाइवे स्थित कैंप कार्यालय पर एकजुट हुए। यहां कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »