Thursday, July 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: बठिंडा एक्सप्रेस में सीट को लेकर सवारियों ने आर्मी के...

Haryana News: बठिंडा एक्सप्रेस में सीट को लेकर सवारियों ने आर्मी के जवान को पीटा

हिंदुस्तान तहलका /अनीश कौशिक स

मालखा – बठिंडा एक्सप्रेस गाड़ी (bathinda express train) में सीट को लेकर हुए झगडे में कुछ सवारियों ने आर्मी के एक जवान को बुरी तरह से पीट पीट कर घायल कर दिया। डायल 112 पुलिस ने समालखा रेलवे स्टेशन पर फौजी व मारपीट करने वालों को पकड़ कर राजकीय रेलवे पुलिस चौकी (Government Railway Police Post) के हवाले किया। घायल फौजी का नाम मोहनलाल है जो खंड के गांव देहरा का निवासी बताया गया है। समालखा रेलवे पुलिस चौकी में पहुंचे घायल आर्मी जवान मोहन लाल ने बताया कि वह गांव देहरा का निवासी है। शनिवार को वह सोनीपत से समालखा आने के लिए बठिंडा एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में सवार हुआ।

डिब्बे में भीड़ की वजह से उसने सीट पर बैठे हुए यात्रियों से बैठाने की गुहार की तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच ओर मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि करीब 5-6 लोगों ने उसके साथ गन्नौर तक मारपीट की। यहां तक कि मेरा मोबाइल फोन भी तोड दिया। उधर मथुरा में शादी समारोह में शिरकत कर वापस पटियाला पंजाब जा रहे नरविंदर ने बताया कि अपने आपको फौजी बताने वाले इस सख्श ने सीट पर बैठी लड़की से बदतमीजी कर जबरन बैठने की कोशिश की तो कहासुनी हुई।

लेकिन समालखा रेलवे स्टेशन पर पहले से ही 10-12 लोगों को फोन करके बुलाया हुआ था जिन्होंने गाड़ी रुकते ही हमारे साथ मारपीट करने लगे। डायल 112 पर फोन करने पर पहुंची पुलिस ने झगडे को शांत किया ओर दोनों पक्षों को समालखा रेलवे स्टेशन पर उतार कर पुलिस चौकी में लाया गया। इस संदर्भ में रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि यह झगड़ा सोनीपत से शुरू हो कर गन्नौर तक हुआ है जो उनके क्षेत्राधिकार में नहीं है सोनीपत रेलवे थाना प्रभारी को फोन पर झगडे की जानकारी दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »