Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: थाना फरह क्षेत्र में कार में पड़ा था जला शव

UP News: थाना फरह क्षेत्र में कार में पड़ा था जला शव

➡सड़क से 50 मीटर अंदर नहर की पटरी पर मिली जली कार  

हिन्दुस्तान तहलका / शिवांगी चौधरी

मथुरा – मथुरा के थाना फरह क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति का शव कार के अंदर बुरी तरह जला मिला है। ग्रामीणों ने एक जली हुई कार खड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जली हुई कार को देखा तो उसमें ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव भी पड़ा हुआ था। थाना पुलिस ने मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के पास परखम रोड पर नहर की पटरी के किनारे ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह एक जली कार खड़ी देखी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने फरह पुलिस को दी। सूचना मिलने पर फरह थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जानकारी करने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार को अंदर से देखा तो हड़कंप मच गया। कार के अंदर ड्राइविंग सीट पर एक शव बुरी तरह जली हुई स्थिति में पड़ा था। कार के अंदर शव को देख फरह पुलिस ने इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर Forensic टीम को भेजा गया।

सड़क से 50 मीटर अंदर नहर की पटरी पर खड़ी थी कार

फरह से परखम जाने वाले रोड पर स्थित है पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली नगला चंद्रभान। यहां से करीब 200 मीटर आगे परखम रोड पर सड़क से 50 मीटर अंदर नहर की पटरी पर जली हुई कार खड़ी थी। ग्रामीण जब सुबह खेतों पर जाने लगे तब उनको यह कार दिखाई दी।

शिनाख्त में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची फरह पुलिस ने कार और शव के बारे में ग्रामीणों से जानकारी करने का प्रयास किया लेकिन कोई पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं फोरेंसिक टीम साख्य जुटाने में लग गई। कार और शव इस कदर जल गए थे कि उनमें कुछ बचा ही नहीं। थाना प्रभारी फरह कमलेश सिंह ने बताया शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हत्या कर शव को जलाने की आशंका

कार में मिले जले शव को देखकर ग्रामीण तरह तरह की चर्चा कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना है कि पहले इस व्यक्ति की कहीं हत्या की गई होगी उसके बाद मामले को छुपाने के लिए कार सहित जला दिया। जिससे शिनाख्त न हो पाए। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी स्विफ्ट डिजायर है इस पर यूपी 80 नंबर मिला है जिससे यह गाड़ी आगरा की लग रही है। जल्द गाड़ी मालिक का पता लगाया जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »