Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरूग्रामHaryana News: द्वारका एक्सप्रेस वे अहीरवाल के विकास मील का पत्थर साबित...

Haryana News: द्वारका एक्सप्रेस वे अहीरवाल के विकास मील का पत्थर साबित होगा: राव नरबीर

⇒ बोले नरबीर- प्रधानमंत्री का गुरूग्राम में होगा भव्य स्वागत

हिंदुस्तान तहलका / गीतिका

गुरुग्राम – सोमवार 11 मार्च को द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने गुरूग्राम आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। क्षेत्र के लोग सेक्टर- 84 में पहुंचकर द्वारका एक्सप्रेस वे की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करे। उक्त उदगार हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा क्लस्टर प्रभारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर झाडसा व झुंडसराय में जनसंपर्क अभियान के तहत आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उक्त गांव राव नरबीर सिंह का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। नगाड़े बजाकर व आतिशबाजी कर लोगो ने राव नरबीर पर पुष्प वर्षा की।

देश का सबसे महंगा प्रोजेक्ट है द्वारका एक्सप्रेस-वे: राव नरबीर

राव नरबीर सिंह (Rao Narbir Singh) ने कहा कि द्वारका एक्सप्रेस-वे हरियाणा ही नहीं देश का सबसे महंगा प्रोजेक्ट है, जिसके निर्माण पर करीब 9600 करोड की लागत आई है। द्वारका एक्सप्रेस-वे अहीरवाल के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। द्वारका एक्सप्रेस वे की मंजूरी केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मेरे आग्रह पर की। इस रोड से मात्र 20 मिनट में ही दिल्ली पहुंचा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि गुरूग्राम से दिल्ली के लिए एनएच 48 व महरौली के रास्ते से कनेक्विटी है। जिसके चलते उक्त मार्गो पर जाम की समस्या बनी रहती थी। द्वारका एक्सप्रेस वे से दिल्ली के लिए रास्ता काफी सुगम हो गया है।

राव ने किया कमल के फूल का बटन दबाने का आह्वान

राव नरबीर सिंह ने  इस प्रोजेक्ट को सिरे चढाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2014 से भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में द्वारका एक्सप्रेस वे, सोहना एलीवेटिड हाईवे, रेवाडी में एम्स, खेडकी माजरा में मेडिकल कॉलेज, भांगरोला में विश्वविद्यालय, अनेक फ्लाईओवर व अंडरपास की सौगात हमारे इलाके को मिली है।

राव नरबीर लोकसभा चुनाव में कमल के फूल का बटन दबाने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट दे उसे विजयी बनाकर प्रधानमंत्री के अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिना खर्ची- बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां देकर युवाओं का दिल जीता है, जबकि इससे पहले सिफारिश के आधार पर नौकरियां दी जाती थी, जिसके चलते अहीरवाल के योग्य बच्चे नौकरियों से वंचित रह जाते थे।

पांच साल क्षेत्र विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडी: राव नरबीर

उन्होंने कहा कि 2014 में बादशाहपुर से मुझे विधायक बनाया गया। लोक निर्माण मंत्री के रूप में पांच साल क्षेत्र विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडी। गांव-गांव में मिल रहा भारी जनसमर्थन यह साबित करता है कि मैं क्षेत्र के लोगो के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरा। उन्होंने कहा कि आपके सहयोग से अगले पांच सालों में विकास की रफ्तार को ओर तेज किया जाएगा।

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर गांव मौहम्मदपुर झाडसा के सरपंच अतर, सरपंच नत्थू, सरपंच मायाराम, सरपंच हंसा, सरपंच बब्लू, सरपंच लाखराम, सरपंच गोविंद, सतपाल प्रधान, सचिन, सुधीर, महावीर, किशन, राजकुमार, रामपुर यादव, महेश प्रधान, बिरजू, संतोष प्रधान, अशोक पहलवान, जगदीश, समय सिंह, अशोक प्रधान, परशुराम, लायक राम, रामफूल, धर्मेंद्र फौजी, राकेश, हवा सिंह, बिल्लू, सौबिंदर पहलवान, सन्नी पहलवान, मोनू पहलवान, गांव झुंडसराय से  सतीश नंबरदार, सरपंच अनिल, पूर्व सरपंच भरत सिंह, राजकुमार, डॉ.हरिन्द्र, नरेश भगत, फूल सिंह, रमेश यादव, लीलू

राम, पूर्ण, बालकिशन, जयभगवान, सतपाल, महेश, अजीत, सरजीत, दिनेश, सुरेंद्र, देवेंद्र, विजय, सुनील, पोप सिंह, शेरसिंह, करतार, सरजीत बाबडा आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »