Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: बसपा हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव...

Haryana News: बसपा हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगी: राजबीर सोरखी

⇒ समालखा पहुंची बसपा की सत्ता संकल्प यात्रा

⇒ रविदास समाज ने किया यात्रा का स्वागत

हिंदुस्तान तहलका / अनीश कौशिक

 समालखा – बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की सत्ता प्राप्ति संकल्प यात्रा शनिवार शाम समालखा पहुंचने पर रविदास समाज कल्याण सभा के जीटी रोड स्थित कार्यालय पर स्वागत किया गया। यात्रा का नेतृत्व कर रहे बसपा प्रदेशाध्यक्ष राजबीर सोरखी (BSP State President Rajbir Sorkhi) ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हरियाणा के पलवल से एक मार्च को शुरू हुई सत्ता संकल्प यात्रा का आज नौवां दिन है जिसका गोहाना में रात्रि ठहराव होगा ओर रविवार को रोहतक में यात्रा का समापन होगा।

बसपा नेता राजबीर सोरखी ने यात्रा के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाकर समतामूलक समाज की स्थापना करना ही इस यात्रा का मूल उद्देश्य है। उन्होने कहा कि आज देश व प्रदेश में जो सरकार चल रही है उसकी गलत नीतियों की वजह से मंहगाई, बेरोज़गारी से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। किसान मजदूर व छोटे व्यापारी सब सरकार की नीतियों से दुखी हैं। हरियाणा प्रदेश में भी लोग सत्ता परिवर्तन के लिए बहुजन समाज पार्टी को ही विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

बसपा नेता ने दावा किया है कि बहुजन समाज पार्टी हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर बसपा नेता सोरखी ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के बाद बसपा ही तीसरी राष्ट्रीय पार्टी है ओर पूरे देश में पार्टी के कार्यकर्ता है,इसलिए बसपा किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी और अपने कार्यकर्ताओं के बलबूते मजबूती से चुनाव लड़ेंगी।

इससे पहले बसपा प्रदेशाध्यक्ष व यात्रा में शामिल बसपा नेताओं ने जीटी रोड स्थित रविदास समाज कल्याण सभा के कार्यालय में संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर व संत रविदास जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।इस मौके पर बसपा नेताओं के साथ साथ रविदास समाज कल्याण सभा के प्रधान रामफल कारकोली, सचिव सुरेंद्र गढ़ी छाजू, सतबीर चालिया आदि ने फूल मालाओं से यात्रा में शामिल नेताओं का स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »