Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: फरीदाबाद में महिला ने TTE पर लगाया चलती ट्रेन से...

Faridabad News: फरीदाबाद में महिला ने TTE पर लगाया चलती ट्रेन से फेंकने का आरोप

हिंदुस्तान तहलका / ब्यूरो

फरीदाबाद – हरियाणा के फरीदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने एक टीटीई पर आरोप लगाया कि उसने चलती ट्रेन से उसे फेंक दिया था। जिससे उसके शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला अस्पताल में भर्ती है। जीआरपी ने महिला की शिकायत पर आरोपी टीटीई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

फरीदाबाद की रहने वाली भावना ने बताया कि 29 फरवरी को वो पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए ट्रेन से झांसी जा रही थी। उसने जनरल क्लास की टिकट ली थी और रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। जब झेलम एक्सप्रेस स्टेशन पर रुकी तो उसके सामने एसी फिरासत क्लास का डिब्बा था, समय के अभाव के चलते वो गलती से उस डिब्बे में चढ़ गई।

भावना का कहना है कि डिब्बे में मौजूद टीटीई ने जब उससे टिकट मांगी, तो उसने जनरल क्लास की टिकट दिखाई, जिस पर टीटीई नेने उसे धमकाते हुए ट्रेन से उतरने के लिए कहा। मगर, तब तक ट्रेन चल चुकी थी। इस पर उसने टीटीई से अनुरोध किया कि अगले स्टेशन पर उतर जाएगी। उसने जुर्माना अदा करने की बात भी कही।

महिला का यह कहना है कि न जाने क्यों टीटीई ने उसको चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इससे वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में आ गई। उसे बचाने के लिए उसकी बेटी आई। बेटी और अन्य लोगों ने जैसे-तैसे बचाया। मगर, तब तक उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो चुके थे.

फिलहाल घायल भावना ईएसआई अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसने इंसाफ की गुहार लगाई है। भावना का कहना है कि डॉक्टरों ने कहा कि वो अगले पांच से छह महीने बिस्तर से नहीं उठ पाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »