Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: दीपक हत्याकांड : अरुआ गांव में हुई महापंचायत

Faridabad News: दीपक हत्याकांड : अरुआ गांव में हुई महापंचायत

⇒ सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी की रखी मांग

हिंदुस्तान तहलका / ऋचा गौड़

फरीदाबाद – पिछले दिनों अरुआ गांव (Arua Village) में एक 16 साल के लड़के की हत्या एक विशेष समुदाय के लोगों ने कर दी। जिसके बाद इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया।  गांव में कई बार इलाके के लोगों की महापंचायत भी हुई। जिसमे पीड़ित परिवार का आरोप है कि पूरे मामले में अभी 17 लोग बाकी है जिन पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
रविवार को फिर से ग्रामसचिवालय में एक महापंचायत हुई। जिसमें इलाके के करीब तीन हज़ार लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराई। सभी सरदारों ने अपना अपना सुझाव भी दिया। कुछ समय बाद एसीपी राजेश कुमार (ACP Rajesh Kumar) और सुशील कुमार (Sushil Kumar) तहसीलदार पुलिस बल के साथ महापंचायत में शामिल हुए।

पंचायत के सरदारों ने सुशील कुमार तहसीलदार व एसीपी राजेश कुमार को गिरफ्तारी के बारे में पूछा। जिस पर एसीपी राजेश कुमार ने महापंचायत में सभी सरदारों को आश्वासन दिया की पुलिस इस केस के अन्य दोषियों छह अप्रैल तक गिरफ्तार कर लेगी। जिसके बाद महापंचायत की सभी सरदारी सहमत हो गई। सभी ने पंचायत को समाप्त कर एसीपी को बताया कि अगर छह अप्रैल तक सभी दोषी गिरफ्तार नहीं किए। तो आज की पंचायत से भी बड़ी पंचायत सात अप्रैल को होगी। उस पंचायत में बड़ा निर्णय लिया जाएगा।

इस महापंचायत में मुख्य रूप से विनोद भाटी पूर्व सरपंच, सूरजपाल भूरा सरपंच, एडवोकेट विक्रम सिंह अरुआ, बिट्टू बजरंगी, कमल सरपंच, मोहन सरपंच, सतीश सरपंच, ताराचंद सरपंच, बृजेश सरपंच, मुकेश सरपंच, नानक चंद पूर्व चेयरमैन, पूर्व सरपंच सुभाष भाटी, शिवनारायण शर्मा, अमर सिंह, राजू भाटी, जगेंद्र भाटी, राजेंद्र शर्मा, बृगभान भाटी, देवेंद्र गोयल, जयचंद नम्बरदार, बिशन पूर्व ब्लॉक सदस्य, नेपाल शर्मा ब्लॉक सदस्य, अशोक शर्मा ब्लॉक सदस्य, कृष्ण भाटी ब्लॉक सदस्य, जगत वकील, इंद्रपाल वकील, अशोक नाथ वकील आदि गांव के पंच मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »