Thursday, April 25, 2024
No menu items!
spot_img
HomeराजनीतिHaryana News: गुंडागर्दी, चोरियों, लूटपाट आदि को लेकर सड़कों पर उतरी "आप...

Haryana News: गुंडागर्दी, चोरियों, लूटपाट आदि को लेकर सड़कों पर उतरी “आप “

⇒ प्रदर्शनकारियों ने सोहना एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

हिंदुस्तान जज्बा/ललित जिंदल 

सोहना – आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने कस्बे व ग्रामीण क्षेत्र में सुरक्षा मुहैया कराए जाने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया तथा सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। प्रदर्शनकारियों ने सोहना एसडीएम (Sohna SDM) को लिखित ज्ञापन भी सौंपा। जिंसमें कहा गया कि इलाके में दिनों दिन गुंडागर्दी बढ़ रही है। जिससे अराजकता का माहौल बनने लगा है। तथा लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वहीं एसडीएम सोनू भट्ट ने सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कमी न रहने का आश्वसन दिया है। प्रदर्शनकारी काफी संख्या में मौजूद थे।

सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ रही गुंडागर्दी, चोरियों, लूटपाट आदि को लेकर सड़कों पर उतर आए। जिन्होंने अपराधों में हो रही वृद्धि को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। तथा सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की थी। प्रदर्शनकारी हाथों में बैनर व पट्टिका लिए हुए थे

आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन की शुरुआत पार्टी कार्यालय से की थी। तथा कस्बे के बाजारों में घूम कर शक्ति का भी प्रदर्शन किया था। उक्त विरोध प्रदर्शन  का नेतृत्व आप ब्लॉक अध्यक्ष अभि राघव द्वारा किया था। आप प्रदर्शनकारी एकजुट होकर एसडीएम कार्यालय में पहुंचे तथा एक लिखित ज्ञापन पत्र सौंपकर सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है। ज्ञापन में कहा गया है कि क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। जिससे आम जनमानस काफी दुखी हैं। इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।

उन्होंने वाहनों की चेकिंग भी कराने को कहा है वहीं ब्लॉक अध्यक्ष अभि राघव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता समय समय पर लोगों की समस्याएं उठाते रहेंगे। इसके अलावा एसडीएम सोनू भट्ट ने ज्ञापन प्राप्त करने के बाद कहा कि सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रशासन की है। सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी। जिंसके लिए पुलिस प्रशासन को फरमान दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »