Friday, July 12, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: कैलाश शर्मा बने मानव सेवा समिति के पुनः अध्यक्ष

Faridabad News: कैलाश शर्मा बने मानव सेवा समिति के पुनः अध्यक्ष

हिंदुस्तान तहलका / संवाददाता

फरीदाबाद – मानव सेवा समिति (Human Services Committee)  की रविवार को राजस्थान भवन में वार्षिक आम सभा आयोजित की गई। जिसमें चुनाव अधिकारी उषा किरण शर्मा, एससी गोयल, अरुण आहूजा की देखरेख में आगामी तीन साल की अविधि (2024-27) के लिए चुनाव कराए गए। जिसमें समिति के संस्थापक कैलाश शर्मा को सर्वसम्मति से पुनः समिति का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है।

महासचिव व कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी पुनः सुरेंद्र जग्गा व राजेंद्र गोयनका को प्रदान की गई। संस्थापक अरुण बजाज को मुख्य संयोजक, अमर बंसल को मंडल अध्यक्ष फरीदाबाद विधानसभा, प्रेम पसरीजा को मुख्य संरक्षक, बलबीर सिंह व एससी गोयल को संरक्षक, संजीव शर्मा को चेयरमैन प्रोजेक्ट, दिनेश शर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अरुण आहूजा को मुख्य सलाहकार, उषा किरण शर्मा को चेयरमैन महिला मंडल, संदीप राठी को चेयरमैन युवा मंडल, पीडी गर्ग को मुख्य संगठन सचिव, रमा सरना व गोविंद वर्मा को सचिव, रेनू चतरथ को मुख्य प्रबंधक  बनाया गया है।  कार्यकारिणी में अन्य सदस्यों को शामिल करने की जिम्मेदारी अध्यक्ष कैलाश शर्मा को प्रदान की गई है।

कैलाश शर्मा ने अपने निर्वाचन के लिए मानव परिवार के सभी 551सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि 25 साल पुरानी प्रमुख सामाजिक संस्था का दुबारा अध्यक्ष बनना गर्व की बात है। उनकी कोशिश रहेगी कि समिति द्वारा जरूरतमंद भाई बहनों की सहायतार्थ जो दर्जनों सेवा प्रकल्प फरीदाबाद व पलवल जिले में चल रहे हैं, उनमें सुधार हो,वे आधुनिक बनें और प्रत्येक वार्ड में कम से कम एक सेवा प्रकल्प जरूर शुरू हों। अरुण बजाज, अमर बंसल ने शहर के सभी दानी सज्जनों, समाजसेवियों व जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे मानव सेवा समिति के उद्देश्य व कार्यों को पूरा करने में तन मन धन से पूरा सहयोग व समर्थन प्रदान करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »