Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: मोदी के 400 पार के नारे को सार्थक करेगा किसान...

Faridabad News: मोदी के 400 पार के नारे को सार्थक करेगा किसान मोर्चा : राजू ठाकुर

⇒ केंद्रीय राज्यमंत्री ने किसान मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को दी बधाई

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – भाजपा किसान मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजू (जैजू) ठाकुर के संयोजन में सेक्टर-15ए स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर किसान मोर्चा की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्यातिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी-मनोहर की जोड़ी विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है, मोदी द्वारा देशभर में करवाया गया विकास की बदौलत इस बार 400 चार सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है।

श्री गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद के जनता को बिजली, पक्की सड़क, सीवरेज, मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लॉकिंग  टाइलों से बनाई गई गलियां सहित तमाम मूलभूत विकास कार्यों की सौगात पिछले 10 सालों में मिली हैं। गत 10 वर्षों में केंद्र की मोदी व प्रदेश की मनोहर सरकार ने समाज के वंचित लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार अन्त्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कार्य कर रही है। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष जैजू ठाकुर ने अपनी नियुक्ति पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, अजय गौड़, किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सहित सभी शीर्ष नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि वह और उनकी टीम पूरी निष्ठा के साथ लोकसभा चुनावों में जुट जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा दिए गए अबकि बार 400 पार के नारे को साकार करने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर और जन-जन में पहुुंचाने का काम करेंगे ताकि अबकि बार प्रधानमंत्री मोदी रिकार्ड सीटें लाकर देश में नया इतिहास रचने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अपनी नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे और मेहनती व ईमानदार लोगों को इसमें शामिल करेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर, डालचंद शर्मा, अनिल जेलदार, जिला सरपंच एसो. के प्रधान सूरजपाल भूरा, जिला सचिव संदीप तेवतिया, मनोज वशिष्ठ, सुरेश जांगड़ा, वीर मलिक, मनोज भड़ाना पाली, राजेश सरपंच छांयसा, विवेक सरपंच गढखेड़ा, अमर सिंह सरपंच, ताराचंद सरपंच, सतपाल भाटी सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »