Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: कोसली को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए सभी वर्गो का सहयोग...

Haryana News: कोसली को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए सभी वर्गो का सहयोग जरूरी: सोनू हुड्डा

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद चौधरी दीपेंद्र हुड्डा (Rajya Sabha MP Chaudhary Deependra Hooda) के बड़े भाई व कोसली क्षेत्र के प्रभारी सोनू हुड्डा ने कहा कि कोसली विधानसभा क्षेत्र को रोजगार और विकास के मामले में अग्रणीय बनाने के किये सभी वर्गों को एकजुट होकर राज्यसभा सांसद चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा को मजबूती देनी चाहिए। सोनू हुड्डा ने आज कोसली क्षेत्र के गांव सीहा और बड़ौली सहित अनेक गांवों का तूफानी दौरा किया। उनके साथ वरिष्ट कांग्रेसी नेता साधु सिंह बावल और  कोसली प्रभारी दीपक वैद भी मौजूद थे। श्री हुड्डा का सभी गांवो में जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा को कोसली क्षेत्र से विशेष लगाव है इस क्षेत्र के लोगों का भी उन सदा आशीर्वाद और स्नेह रहा है ।

इसलिए इस बार मौके को न गवांकर हम सभी ने एकजुट होकर उनको मजबूती प्रदान करनी है। सोनू हुड्डा ने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह मुख्यमंत्री थे तो 10 वर्षो के शासनकाल में कोसली क्षेत्र में जमकर विकास हुआ और युवाओ को रोजगार दिया गया। इस क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को उठाने के लिए अनेको संस्थान खोले गए।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस समय बदलाव की आंधी चल रही है और सभी वर्गों के लोग कांग्रेस के पक्ष में खड़े है। प्रदेश की जनता और सहयोग से चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। इस अवसर पर पूर्व सरपंच विक्रम सिंह पांडे, समाजसेवी पप्पू पहलवान बडौली, महेंद्र भक्त, आनंद सिंह रोहड़ाई, संजय पहलवान बडौली, यशपाल बालधन, महावीर चैयरमेन, गोगी बाबडोली, कमल धवाना, वेद जाड़रा, अरुण बधराना, महेश भारद्वाज, गोरधन सेठ आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »