Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFardabad News: कृष्णपाल गुर्जर को पहले से ज्यादा मतों से जीताने के...

Fardabad News: कृष्णपाल गुर्जर को पहले से ज्यादा मतों से जीताने के लिए लोकसभा के सभी विधायकों ने कसी कमर

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद फरीदाबाद लोकसभा (Faridabad Lok Sabha) के सभी विधायकों ने फरीदाबाद लोकसभा उम्मीदवार केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पिछली बार से अधिक मतों से जीताने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और आज फरीदाबाद व पलवल जिले के सभी विधायकों एवं जिला अध्यक्षों ने कृष्णपाल गुर्जर से मुलाकात की और उनको कहा कि लोकसभा की सभी विधानसभाओं में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 (Upcoming Lok Sabha elections 2024) में पिछली बार से ज्यादा मतों से जीताने के लिए  जी – जान लगा देंगे। फरीदाबाद लोकसभा से देश की एक बहुत बड़ी व ऐतिहासिक जीत दर्ज कर मोदी जी के 400 पार के नारे को पूर्ण करने एवं मोदी जी के हाथ को मजबूत करने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, विधायक दीपक मंगला, विधायक जगदीश नायर,विधायक प्रवीण डागर, फरीदाबाद लोकसभा संयोजक अजय गौड़, फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा, पलवल जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया उपस्थित रहे। सभी विधायकों ने एक सुर में कहा कि कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार संसद में भेजने के लिए हमारे क्षेत्र के सभी वरिष्ठ भाजपा नेताओं,पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों और समाज के वरिष्ठ समाजसेवियों व मौजिज लोगों ने पूरी तैयारी कर ली है ।

हर विधानसभा से कृष्णपाल गुर्जर को इतने अधिक मतों से जीता कर भेजेंगे। जिसका अनुमान विपक्षियों ने कभी सपने में भी नहीं लगाया होगा। फरीदाबाद में भाजपा से लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर की टक्कर में विपक्ष का कोई और उम्मीदवार नहीं है। फरीदाबाद लोकसभा की टिकट मिलने पर सभी विधायकों और नेताओं ने कृष्णपाल गुर्जर को बधाई एवं शुभकमनाएं प्रेषित कीं और कृष्णपाल गुर्जर को लगातार तीसरी बार फरीदाबाद लोकसभा की टिकट देने के लिए देश के प्रधान सेवक नरेन्द्र मोदी और भाजपा के शीर्ष केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किय ।

फरीदाबाद और पलवल  जिलों के जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा व चरण सिंह तेवतिया ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा में मोदी की नीतियों के प्रति और कृष्णपाल गुर्जर की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद जनता में हर्षोल्लास की लहर है और आज का माहौल बताता है कि हम पिछली बार से बहुत ज्यादा यानि भारी अंतर से जीतने वाले हैं । लोकसभा के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा और मेहनत से अपने काम में लगे हैं, लगातार बूथों को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है और कार्यकर्ताओं के दम और जनता के मोदी पर विश्वास से कृष्णपाल गुर्जर को बड़ी जीत दर्ज करवाकर संसद में भेजेंगे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »