Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने संकल्प पत्र के लिए जनता के सुझाव...

Faridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने संकल्प पत्र के लिए जनता के सुझाव हेतु प्रचार वाहनों को झंडी दिखाकर किया रवाना

⇒ मोदी जी के गरीब कल्याण के प्रयासों से 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग आये गरीबी से बाहर : गुर्जर

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सोच है 2047 तक देश को विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाना और पिछले 10 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में सामाजिक और आर्थिक सुधारों के साथ देश गति के साथ आगे बढ़ रहा है, हमें पूर्ण विश्वास है कि 2047 तक भारत को विकसित भारत बना देंगें। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister of State Krishnapal Gurjar) ने संकल्प पत्र के लिए जनता के सुझाव लेने हेतु प्रचार एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाते हुए यह कहा। भाजपा फरीदाबाद जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि फरीदाबाद की सभी छह विधानसभाओं के लिए छह एलईडी प्रचार वैन को आज रवाना किया गया है और सभी वैन पर भाजपा संकल्प पत्र के लिए सुझाव पत्र रखवाए गए हैं। प्रचार वैन विधानसभा के हर गांव और बूथ पर जाकर देश को विकसित भारत बनाने हेतू लोगों के सुझाव लिए जाएंगे और प्राप्त सभी सुझावों को प्रदेश / केन्द्रीय कार्यालय को भेजा जाएंगे।

प्रचार वैन के माध्यम से सरकार के विकास कार्यों और लोकहितकारी योजनाओं को भी जन जन तक पंहुचाया। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश की भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है। गरीब, महिला, अन्नदाता किसान और युवाओं का कल्याण मोदी जी की पहली प्राथमिकता है और मोदी के अन्त्योदय और गरीब कल्याण के प्रयासों से बीते वर्षों में  25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »