Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
spot_img
HomeखेलHaryana News: मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने किया "खेलो इंडिया गेम्स" में...

Haryana News: मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने किया “खेलो इंडिया गेम्स” में स्वर्ण पदक विजेता विनीत चौकन का सम्मान

हिंदुस्तान तहलका / योगेश भारद्वाज

खोल – आज बावल शहर के वार्ड न. 6 के होनहार बेटे विनीत चौकन के खेलो इंडिया गेम्स के मुक्केबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और अपने गांव शहर और प्रदेश का नाम पूरे देश विदेश में रोशन करने वाले प्रतिभाशाली खिलाड़ी विनीत चौकन को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और भविष्य में अपनी प्रतिभा से विश्व में अपनी प्रतिभा से प्रसिद्धि प्राप्त करने का आर्शीवाद दिया।

साथ ही साथ विनीत चौकन के परिवार को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। बाबा रतिराम चौपाल गुजरान चौक जैसे पवित्र स्थान पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए माननीय मंत्री जी ने कहा कि मोदी सरकार निरंतर देश में खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को उभारने के लिए अनेकों अवसर प्रदान कर रही है। “खेलो इंडिया” इसी तरह का एक बेहतरीन प्लेटफार्म है, विनीत चौकन जैसे युवा खिलाड़ी अपने समाज और युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत होते हैं। इस अवसर शहर की सरदारी और गुर्जर समाज ने मंत्री डॉ. बनवारी लाल का पगड़ी और फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। मंत्री महोदय ने सभी उपस्थित देवतुल्य शहर वासियों का स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपना धन्यवाद, आभार प्रेषित किया।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान नगरपालिका बावल अमर सिंह महलावत, नगर पालिका उप प्रधान अर्जुन चौकन, जिला प्रधान गुर्जर समाज रेवाड़ी चरण सिंह खटाना, पूर्व सरपंच आसलवास राजेश खटाना, मनोहर सिंह चौकन, रोहताश चोकन, हेमंत चतुर्वेदी, रामसिंह कसौली,राजपाल पूर्व सरपंच कसोला, नवीन हुड्डा कोच, ऋषिपाल कोच, जिला महामंत्री भाजपा ईश्वर चनीजा व अन्य प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »