Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरूग्रामMirzapur 3 OTT Release Confirmed? पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3 Amazon Prime...

Mirzapur 3 OTT Release Confirmed? पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3 Amazon Prime पर होगी रिलीज

Mirzapur 3 OTT Release का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Media रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर का नया सीजन पिछले सीजन की कहानी को आगे लेकर जाएगा, जहां त्रिपाठियों और पंडित परिवार के बीच एक नई उलझन देखने को मिलेगी. मिर्जापुर का पहला पार्ट साल 2018 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था और जैसे इसे ओटीटी और सोशल मीडिया की दुनिया में एक भूचाल ला दिया.

कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी प्रशंसकों के दिल में जगह बना ली. दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को बांधे रखा.”मिर्जापुर सीजन 3′ का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में होगा. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा है कि सभी फिल्मिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है.

Mirzapur 3 की स्ट्रमिंग कहां होगी, इसको जानने के लिए दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह देखा जा रहा है.  पहला और दूसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर आया था, तो तीसरे की स्ट्रीमिंग भी यहीं होगी.मिर्जापुर सीजन 3 में प्रभावशाली कलाकार अपनी प्रसिद्ध भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी चतुर कालीन भैया के रूप में वापस आ गए हैं, विजय वर्मा भी डबल रोल में दिखाई देंगे

अली फजल बदला लेने के लिए प्रतिबद्ध गुड्डू पंडित के रूप में लौट आए हैं, और श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने मजबूत गजगामिनी गोलू गुप्ता के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है.रसिका दुग्गल ने ताकत और जटिलता का प्रदर्शन करते हुए, बीना त्रिपाठी के रूप में एक शक्तिशाली वापसी की है. दिव्येंदु, आवेगशील मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभाते हुए, मिर्जापुर की गहन कहानी को जोड़ते हैं.

मिर्जापुर’ मिर्जापुर के राजा कालीन भैया वर्सेज पंडित ब्रदर्स, गुड्डु और बब्लू की कहानी है, जो शुरू में सत्ता की लड़ाई के रूप में शुरू होती है, जो सिंहासन तक पहुंचती है, अंततः शहर की नियति को आकार देती है, इसके व्यवसाय को प्रभावित करती है. वेब सीरीज 16 नवंबर, 2018 को रिलीज हुई थी.

ईशा मिर्जापुर में माधुरी यादव का रोल निभा रही हैं.ईशा ने खुलासा किया कि मिर्जापुर 3 एक शक्तिशाली शो है जिसमें ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है. | मिर्जापुर 3 का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. खबरें है कि इस साल ही सीरीज रिलीज की जाएगी. मिर्जापुर में माधुरी यादव का किरदार ईशा तलवार ने निभाया है. माधुरी, मुन्ना भैया की पत्नी बनी है. हालांकि मिर्जापुर सीजन 2 में गुड्डू पंडित (अली फज़ल) मुन्ना को गोली मार देते है.

Mirzapur एक वेब सीरीज़ – ने 2018 में वीडू ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुई और उसने दर्शकों को एक नए और रोचक दुनिया में ले जाने में कामयाब रही है। इस सीरीज़ का सिरीज़ क्रिएटर करण अनंत राय और मुख्य भूमिकाओं में उमा खुराना और विक्रम मस्सी शामिल हैं। सीरीज़ की कहानी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में घटित होती है और यह गुंडागर्दी, राजनीति, और परिवार के बीच उबार खाती है

पंकज त्रिपाठी, जिन्होंने इस सीरीज़ में योगदान दिया है, ने अपने शानदार अभिनय के माध्यम से दर्शकों को हैरान कर दिया है। उनका चरित्र, कालीन भूतिया, जिसे उन्होंने अद्वितीयता और शैली से निभाया है, ने सीरीज़ को एक नए स्तर पर ले जाया है। कालीन भूतिया का किरदार जिंदगी के अजीब और खतरनाक मायने होते हैं, लेकिन पंकज त्रिपाठी ने उसे इतनी महारत से निभाया है कि दर्शक कभी भी उससे जुदा नहीं हो सकते।

पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर के दौरान कई बड़े और सफल प्रोजेक्ट्स में काम किया है, लेकिन ‘मिर्जापुर’ में उनकी ब्रिलियंट प्रस्तुति ने उन्हें एक नए दर्जे की पहचान दिलाई है। उनका अभिनय उत्कृष्टता का प्रतीक है और उन्होंने कालीन भूतिया के किरदार को वायरल बना दिया है।

आमतौर पर एक अच्छी सीरीज़ के लिए कहते हैं कि वह अच्छे किरदारों, रोचक कहानी और शानदार निर्देशन के साथ आती है, और ‘मिर्जापुर’ इसमें सफलता प्राप्त करती है। पंकज त्रिपाठी के अभिनय ने इसे और भी रोचक बना दिया है और उनकी माहिरी ने दर्शकों को यादगार अनुभव प्रदान किया है।

इस सीरीज़ के माध्यम से पंकज त्रिपाठी ने एक बार फिर से अपनी अनूठी क्षमताओं को साबित किया है और वह दर्शकों के बीच अद्वितीयता का हिस्सा बन गए हैं। ‘मिर्जापुर’ ने दर्शकों को एक हटकर अनुभव प्रदान किया है और पंकज त्रिपाठी का योगदान इसे और भी स्मरणीय बना देता है।

Sourcehttps://www.poojanews.com/mirzapur-3-ott-release-confirmed-pankaj-tripathis-mirzapur-3-will-be-released-on-amazon-prime/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments