Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरूग्रामRaid 2 में रितेश देशमुख होंगे विलेन?

Raid 2 में रितेश देशमुख होंगे विलेन?

अजय देवगन  ने निर्देशक के रूप में राजकुमार गुप्ता के साथ बहुप्रतीक्षित Raid 2 की शूटिंग शुरू की है.

अजय देवगन  ने निर्देशक के रूप में राजकुमार गुप्ता के साथ बहुप्रतीक्षित Raid 2 की शूटिंग शुरू की है. इस थ्रिलर में फीमेल लीड के तौर पर उनके साथ वाणी कपूर हैं. मूवी 15 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. अब मूवी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि अजय देवगन के साथ कौन सा एक्टर नेगेटिव रोल में लड़ता दिखाई देगा.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो “Raid 2 एक फ्रेंचाइजी है, जिसमें एक्टर और विलेन के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिखाया जाएगा. दोनों की लड़ाई पूरे फिल्म का सार होने वाली है. ऐसे में सिंघम एक्टर के अपोजिट कोई दमदार एक्टर ही टिक पाएगा. फिल्म में जहां अजय देवगन आईआरएस अधिकारी, अमय पटनायक की भूमिका निभा रहे हैं, Raid 2 में विलेन के तौर पर रितेश देशमुख का नाम फाइनल कर लिया गया हैं. यह एक परफॉरमेंस-ड्राइवेन पार्ट है और दोनों कलाकार रेड 2 में जबरदस्त डायलॉगबाजी करेंगे. इस सीक्वल में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए रितेश भी उत्साहित हैं.”

अजय और रितेश की जोड़ी वाकई में धमाल मचाएंगी, क्योंकि दोनों स्टार्स ने इससे पहले ‘टोटल धमाल’ जैसी एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी में साथ काम किया है. “रेड 2, रेड की दुनिया के अनुरूप ही रहेगी, लेकिन इस बार ड्रामा और रोमांच पहले भाग से दोगुना होगा. यह रियल लाइफ की घटनाओं से प्रेरणा लेती है

लेकिन राजकुमार गुप्ता ने इसे दर्शकों के लिए सिनेमाई बनाने के लिए स्वतंत्रता ली है. अजय और रितेश का आमना-सामना दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है. बता दें कि एक था विलेन में रितेश ने नेगेटिव रोल निभाया था. जिसमें उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया था. सीरियस लुक और साइको रोल भी एक्टर बखूबी करते हैं

रेड 2 की शूटिंग पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुई और अगले कुछ महीनों में इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है और यह 15 नवंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. यह गुलशन कुमार और टी सीरीज की प्रस्तुति और पैनोरमा स्टूडियोज प्रोडक्शन है. सिंघम अगेन के साथ रेड 2 2024 के सबसे प्रतीक्षित सीक्वल में से दो हैं, और दिलचस्प बात यह है कि दोनों में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं.

Sourcehttps://www.poojanews.com/wp-content/uploads/2024/01/Riteish-Deshmukh-raid2.jpg

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments