Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: मोदी - मनोहर ने दी देश-प्रदेश को पारदर्शी और ईमानदार...

Faridabad News: मोदी – मनोहर ने दी देश-प्रदेश को पारदर्शी और ईमानदार सरकार : कृष्णपाल  

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – 2014 के बाद 10 वर्षो में मोदी – मनोहर ने जिस तरह की पारदर्शी और ईमानदार सरकार देश-प्रदेश में दी है, इसकी मिसाल नहीं मिलती। मोदी की गारंटी और विकसित भारत का संकल्प के साथ देश मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। देश की जनता ने संकल्प कर लिया है कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है उसी तरह फरीदाबाद लोकसभा के जन जन ने भी तय कर लिया है कि फरीदाबाद की सीट को पहले से ज्यादा मतों से जिताना है। केन्द्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक में यह कहा।

लोकसभा चुनाव को लेकर सांसद कृष्णपाल गुर्जर के पार्षदों से साथ की चर्चा

एनआईटी स्थित होटल महालक्ष्मी में कृष्णपाल गुर्जर ने नगर निगम के सभी पार्षदों के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर भोजन पर चर्चा की। कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा की टिकट मिलने पर फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, उप महापौर मनमोहन गर्ग, फार्मेसी काउन्सिल के चेयरमैन और पार्षद धनेश अदलखा और उपस्थित सभी पार्षदों ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पहले से ज्यादा मतों से जिताकर तीसरी बार संसद में भेजेंगे।

मोदी जी के विश्वास पर खरा उतरेंगे : कृष्णपाल

कृष्णपाल गुर्जर ने टिकट मिलने पर भाजपा केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरेंगे और फरीदाबाद लोकसभा की सीट को पहले से ज्यादा मतों से जीतकर मोदी जी के भाजपा 370 पार और एनडीए 400 पार के नारे को चरितार्थ करने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद लोकसभा में हुए चंहुमुखी विकास: कृष्णपाल

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2014 के बाद जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में आई है, उन्होंने देश की जनता को मजबूत करने का कार्य किया है। देश-प्रदेश के विकास के साथ पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद लोकसभा का भी चंहुमुखी विकास हुआ है। फरीदाबाद लोकसभा की कनेक्टिविटी के लिए नए हाईवे का निर्माण, पुल और अंडरपास बनाना, पार्कों के सौन्दर्यकरण, आरएमसी से सड़कें, स्ट्रीट लाइट और हाई मास्क लाइट, सामुदायिक भवन बनाना, मेट्रो का विस्तार, रेलवे स्टेशन का जीर्णोधार आदि अनगिनत विकास कार्यों से हर ओर विकास ही विकास नजर आ रहा है। जनता के आशीर्वाद से अगले 5 वर्षों में पहले से भी ज्यादा विकास करने और जनता को मजबूत करने का कार्य करेंगे।

बैठक में यह रहे उपस्थित

इस अवसर पर नगर निगम के पार्षद जितेन्द्र यादव, ओमप्रकाश रेक्सवाल, अजय बैसला, विनोद भाटी, महेन्द्र सरपंच, सतीश चंदीला, राकेश चौधरी, विकास भारद्वाज, संदीप भारद्वाज, मनोज नासवा, जसवंत सिंह, विनोद भाटी, जयवीर खटाना, सुरेन्द्र अग्रवाल, मुकेश डागर, सुभाष आहूजा, छत्रपाल यादव, बुद्धा सैनी, बिजेन्द्र शर्मा, कविन्द्र चौधरी, रतनपाल, राकेश तंवर, दीपक यादव, कुलवीर तेवतिया, सतीश फागना आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »