Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: नामांकन कर हेमा माल‍िनी बोली - 'विकसित मथुरा के लिए...

UP News: नामांकन कर हेमा माल‍िनी बोली – ‘विकसित मथुरा के लिए सभी जरूरी काम होंगे…

हिंदुस्तान तहलका / शिवांगी चौधरी

मथुरा – ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के नाम से मशहूर दो बार से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी (MP Hema Malini) ने गुरुवार को मथुरा लोक सभा सीट से अपना नामांकन किया। जिलाधिकारी ने उनका नामांकन करवाया है। यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है और नामांकन भरने की अंतिम तिथि आज यानी गुरुवार है। हेमा मालिनी को बीजेपी (BJP)ने मथुरा से लगातार तीसरी बार टिकट दिया है।

इस दौरान उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह, महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, विधायक राजेश चौधरी और पूरन प्रकाश उपस्थित थे। पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने ‘बांके बिहारी लाल’ और ‘राधे-राधे’ का जयकारा भी लगाया। साल 2014 और 2019 में हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है।

इस बार 5-7 लाख मतों से जीत होगी:हेमा मालिनी

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि राधा रानी और भगवान कृष्ण का आशीर्वाद है कि आज तीसरी बार हमें नामांकन का मौका मिला। ब्रजवासियों के बीच में रखकर एक बार फिर सेवा का अवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार 5-7 लाख मतों से जीत होगी। हेमा मालिनी ने कहा कि मैं यही कहूंगी कि जनता के लिए और अधिक विकास कार्य करने के वास्ते मैं यहां पर तीसरी बार आई हूं और जो-जो काम रह गये हैं उन सभी को पूरा करूंगी। सबके साथ मिलकर यहां का विकास होगा।

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मथुरा में यमुना की सफाई का काम पूरा करना, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का निर्माण और रेल पटरी का निर्माण जैसे मुद्दे प्रमुख हैं। पिछले 10 साल में यमुना साफ क्यों नहीं हो पाई इस सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कि यह इतना आसान नहीं है। 50 साल में भी तो किसी ने नहीं किया… 10 साल में करना मुश्किल है। 10 साल क्या है, इसके लिए और भी 50 सालों की जरूरत है। फिर भी हम लोग हैं, मोदी जी हैं, योगी जी हैं, हम सब मिलकर जल्दी से यह काम कर लेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »