Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाने के लिए कमल के फूल पर...

Faridabad News: नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाने के लिए कमल के फूल पर बटन दबाएं : राजीव जेटली

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद – भारत को दुनिया भर के देशों में मान सम्मान दिलवाने वाले नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल का बटन दबाएं। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Chief Minister Manohar Lal) के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र (Badkhal Assembly Constituency) के एनएच एक-दो चौक (NH 1-2 Chowk) पर स्थित मशहूर चाय कीटपरी पर इलाके के गणमान्य लोगों के साथ सुबह की चाय पर चर्चा करते हुए कही।

एनएच एक-दो चौक पर स्थित चाय की टपरी वह स्थान है, जहां इलाके के तमाम गणमान्य लोग रोज सुबह चाय पर चर्चा करने के लिए इकट्ठा होते हैं। चाय की टपरी पर रोज क्षेत्र की समस्याओं ज्वलंत मुद्दों और राजनीति पर चर्चा की जाती। ऐसे में राजीव जेटली भी सुबह लोगों से रूबरू होने के लिए इस चाय की टपरी पर पहुंचे थे। जहां इलाके के गणमान्य लोगों ने शोल ओढा कर और गुलदस्ताभेंट कर राजीव जेटली का स्वागत किया।

इस मौके पर सीएम (CM) के मीडिया सलाहकार एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि वे शहर को साफ सुथरा और स्वच्छ बनाने के लिए पिछले काफी समय से लगातार प्रयासरत है। इस दौरान लोगों के सहयोग से ऐसे अनेक स्थानों को सेल्फी पॉइंट में तब्दील किया गया है, जहां पहले लोग कूड़ा डालते थे। शहर में सफाई की समस्या को लेकर लोग उन्हें अक्सर फोन करते हैं। ऐसे में वे भी जल्दी ही लोगों की समस्या का समाधान कराने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि यदि उनकी नजर में भी ऐसी कोई जगह है तो वे नगर निगम के सहयोग और जन भागीदारी से उस जगह को स्वच्छ बनवा सकते हैं। यदि इलाके के लोग रखरखाव की जिम्मेदारी लेने के लिए आगे आते हैं तो ऐसे कूड़ा डालने वाले स्थानों को वे नगर निगम और लोगों के सहयोग से सेल्फी पॉइंट अथवा पार्क विकसित करवा सकते है। ताकि शहर को साफ सुधरा और स्वच्छ बनाया जा सके।

इस मौके पर चाय की टपरी में निवर्तमान पार्षद मनोज नासवा, प्रधान विनोद भाटिया, चेयरमैन वेदप्रकाश कुकरेजा, अंशुल कथुरिया, सरदार बरकतसिंह, राजी नागपाल, प्रदीप खत्री,  हरी किशन गिरोटी, दीपू भाटिया, रमेश सहगल, पंकज विरमानी, तिलक भाटिया, रमेश भाटिया, अनिल आहूजा, संजय भाटिया, टीटू भाटिया, रोहित धवन, राजू भाटिया, अजय पांडेय, गिरीश रात्रा, संजय चौपड़ा और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »