Saturday, April 13, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशUP News: निर्वाचित राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह सांसद निर्वाचित होने के...

UP News: निर्वाचित राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह सांसद निर्वाचित होने के बाद पहली बार मथुरा पहुंचे

➡भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजों के साथ किया भव्य स्वागत
➡कहा ब्रज का विकास पहली प्राथमिकता: तेजवीर सिंह

हिन्दुस्तान तहलका / शिवांगी चौधरी

मथुरा – भारतीय जनता पार्टी के नव निर्वाचित राज्यसभा सदस्य चौधरी तेजवीर सिंह सांसद निर्वाचित होने के बाद शुक्रवार को पहली बार भारी वाहन काफिले के साथ लखनऊ से मथुरा पहुंचे। जिले की सीमा में प्रवेश करने पर फरह टोल प्लाजा से उनके निवास आनंद धाम तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जगह जगह बैंड बाजों के साथ भारी जोश उत्साह से नारेबाजी करते हुए फूल माला से स्वागत किया गया। महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी द्वारा नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह का अंग वस्त्र के साथ पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनन्दन किया गया। स्वागत कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं तथा हजारों कार्यकर्ताओं ने बारी बारी पुष्प, माला भेंट करते हुए, उनके साथ फोटो खिंचवाई और मिठाई खिलाकर बधाई दी।

फरह टोल से वाहन काफिले और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ टाउनशिप, औरंगाबाद होते हुए कचहरी पहुंचे जहां अधिवक्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। स्टेट बैंक चौराहा पर कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल नागाड़ो के साथ स्वागत किया। उसके उपरांत उनका काफिला नए बस स्टैंड, भूतेश्वर, कृष्णा नगर, गोवर्धन चौराहे से मंडी चौराहा होता हुआ उनके निवास आनंद धाम पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प वर्षा की गई और मिष्ठान वितरण किया गया।

मथुरा का विकास पहली प्राथमिकता

Elected Rajya Sabha member Chaudhary Tejveer Singh reached Mathura for the first time after being elected MP

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नव राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दस राज्यसभा सीटों में से एक पर नेतृत्व का अवसर मथुरा को मिला है। यह इस बात का शंखनाद है की आगामी लोकसभा चुनाव में भी मथुरा से भाजपा का परचम लहराएगा। शीर्ष नेतृत्व ने मुझे राज्यसभा में भेज कर जो दायित्व दिया है इसके लिए मैं संगठन को धन्यवाद आभार के साथ स्वयं को गौरवशाली महसूस करता हूं। उन्होंने कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि मथुरा के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मथुरा का विकास उनकी पहली प्राथमिकता रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »