Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
spot_img
HomeहरियाणाHaryana News: सोहना में टैंकर व ट्राले की जोरदार भिड़ंत, तीन घायल

Haryana News: सोहना में टैंकर व ट्राले की जोरदार भिड़ंत, तीन घायल

हिंदुस्तान तहलका / ललित जिंदल

सोहना – सोहना में टैंकर व ट्राले की टक्कर से दो बाइक सवार सहित तीन लोग घायल हो गए हैं। जिसमें एक ट्राला चालक भी शामिल है। घायल बाइक सवार सगे भाई हैं। जो डयूटी करके अपने घर वापिस लौट रहे थे। दोनों ही वाहन तेज गति से दौड़ रहे थे। टैंकर के नीचे दबने से दोनों भाइयों को हाइड्रा मशीन से बाहर निकालकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे कस्बे के अंबेडकर चौक पर दूध से भरा टैंकर व ट्राला अपने वाहनों को पहले निकलने की होड़ में आपस में भिड़ गए। जिससे ट्राले का केबिन इंजिन से अलग हो गया। तथा दूध का टैंकर टक्कर लगने से मौके पर ही पलट गया था। वहीं चौक को पार करने के इंतजार में बाइक पर खड़े दो युवक टैंकर के नीचे बाइक सहित दब गए। जिनको हाइड्रा मशीन की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला गया है। उक्त घटना के घटित होने पर आसपास के राहगीर एकत्रित हो गए जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

दोनों भाई रोजका मेव में रात्रि की डयूटी करके अपने घर वापिस लौट रहे थे। जिनकी पहचान दीपक व निलेश निवासी मैनपुरी उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। उक्त घटना में ट्राला चालक जाहिद निवासी धौज जिला फरीदाबाद भी घायल हो गया है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि उक्त हादसा तेज गति व आपसी बहस के कारण घटित हुआ है। दूध का टैंकर गुरुग्राम की ओर से आ रहा था जबकि ट्राला पलवल से तावडू की ओर जा रहा था। दोनों ही वाहन चौक को पहले पार करने की फिराक में थे।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

जांच अधिकारी ओमप्रकाश बताते हैं कि अभी तक किसी भी घायल ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत आने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »