Sunday, April 21, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादFaridabad News: पंजाबी सभा में मनाया होली मिलन समारोह

Faridabad News: पंजाबी सभा में मनाया होली मिलन समारोह

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद हर वर्ष की तरह इस बार भी पंजाबी सभा (Punjabi Sabha) द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह सैक्टर ए16 के पंजाबी भवन (Punjabi Bhawan of Sector A16) में हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister of State Krishnapal Gurjar) ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पंजाबी वर्ग समाज का अग्रणी वर्ग है, जिसने इस शहर को बसाने में विशेष भूमिका अदा की है। उन्होंने अपने संबोधन में सभा के अध्यक्ष गोल्डी संजीव सलूजा व उनकी संपूर्ण टीम को भव्य आयोजन की शुभकामनाएं देते हुए सभी को होली की बधाई दी।

सामारोह में सभा के अध्यक्ष गोल्डी सलूजा, राजेश अरोड़ा, यश बब्बर, धरम बरेजा, पप्पू वर्मा, विनोद मलिक व अश्वनी सेठी सहित सभा की कार्यकारिणी ने कृष्णपाल गुर्जर, अजय गौड़, चेयरमैन धनेश अद्दलखा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित गौड़, भाजपा के ज़िला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा, युवा मोर्चा के प्रधान शोभित अरोड़ा को पगड़ी पहनाकर स्वागत स्वागत किया।

वहीं कांग्रेस नेता सुमित गौड़ ने कहा कि पंजाबी समाज ने सभी समुदायों को बेहतरीन खान पान, पहना ओढ़ना और रहन सहन की तहज़ीब सिखाई वहीं अपनी मेहनत के बल पर हर क्षेत्र में आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि वह एक कांग्रेसी परिवार में पैदा हुए और ज़िंदगी भर कांग्रेस में रह कर इसी पार्टी की सेवा करेंगे।
कार्यक्रम में जाने माने कवि दिनेश रघुवंशी, सरिता शर्मा, वेद प्रकाश वेद, सुनहरी लाल तुरंत व ईशान देव ने हास्य कविता पाठ कर खूब तालियां बटोरी।

सभा के अध्यक्ष गोल्डी सलूजा ने सामारोह को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पिता व सभा के संस्थापक अध्यक्ष वासुदेव सलूजा ने समय समय पर विभिन्न आयोजन कर समाज को जोड़ने का जो क्रम आरंभ किया था, वह उस जिम्मेवारी को अपने साथियों के साथ आगे बढ़ाते रहेंगे। उन्होंने सभी को होली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए संस्था के संस्थापक प्रघान वासुदेव सलूजा के स्वस्थ एवम लंबी आयु की कामना की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »