Friday, July 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: पूरा देश दे रहा 400 पार का नारा, प्रदेश की...

Haryana News: पूरा देश दे रहा 400 पार का नारा, प्रदेश की जीतेंगे सभी दस सीटें : राव नरबीर

हिंदुस्तान तहलका / गीतिका

गुरुग्राम – हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा (Hisar, Sirsa and Rohtak Lok Sabha)के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा (BJP)  ने डीसीता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह (Former minister Rao Narbir Singh) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP government) हर वर्ग को लाभांवित करने के लिए विभिन्न योजनाएं क्रियान्वित कर रही है। जिससे देश का प्रत्येक वर्ग लाभान्वित हो रहा है। देश को फर्श से अर्श पर पहुंचाने का कारनाम कर दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की कार्यप्रणाली से इस बार पूरा देश 400 पार का नारा दे रहा है। प्रदेश की जनता भी यही कह रही है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल (Chief Minister Manohar Lal) के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव में तमाम दस सीटें भाजपा की झोली में डाली जाएगी।

बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें:पूर्व मंत्री

राव नरबीर सिंह शुक्रवार को फतेहाबाद कार्यालय में सिरसा लोकसभा की कलस्टर स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2014 से पूर्व देश की परिस्थितियां किसी से छिपी नहीं है, लेकिन उसके बाद प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी द्वारा देश की सत्ता संभालने के बाद हालात किस कदर बदले हैं, वह सभी के सामने हैं। देश का कायाकल्प करने वाले प्रधानमंत्री के कार्यों को देखते हुए आज पूरा देश 400 पार का नारा दे रहा है। इसलिए सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। पार्टी के सभी प्रकोष्ठ एवं विभाग अपने-अपने क्षेत्र में कार्य करते हुए बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाएं तथा नव मतदाताओं तथा युवाओं पर विशेष ध्यान दें।

जनता ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा: पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री ने कहा कि पिछली बार भी विपक्ष ये कह रहा था कि भारतीय जनता पार्टी दुबारा सत्ता में नहीं आएगी और आएगी तो पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, लेकिन देश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा किया और दूसरी बार सत्ता में लाने के लिए प्रधानमंत्री का साथ दिया। इस बार भी जनता 400 पार करवाने में एनडीए का पूरा साथ देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा पहली ऐसी पार्टी है जिसने मैरिट के आधार पर बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां दी है। पिछले दस सालों में देश में जितनी तरक्की और विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व से देश विश्व की पांच बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल हो गया है और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जल्द ही तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है।

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल, लोकसभा सिरसा संयोजक आदित्य चौटाला, फतेहाबाद विधायक दुडाराम, रतिया विधायक लक्ष्मण नाभा, अशोक तंवर, जिला अध्यक्ष फतेहाबाद बलदेव ग्रोहा, जिला अध्यक्ष सिरसा निताशा सिहाग, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, हिसार लोकसभा संयोजक रवि सैनी, हांसी विधायक विनोद भ्याना, पूर्व विधायक प्रेमलता, व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, हिसार जिलाध्यक्ष डा. आशा हुड्डा सहित काफी संख्या में प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »