Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भारत की एकता, अखंडता और प्रभुता की...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भारत की एकता, अखंडता और प्रभुता की रक्षा : कृष्णपाल

हिंदुस्तान तहलका / दीपा राणा

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनावी अभियान को आज उस समय बड़ा बल मिला, जब पलवल जिले के बैंसलात के बड़े गांव बरौली में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद मौजिज सरदारी ने उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर खुले समर्थन का ऐलान किया। जनसभा में उपस्थित सर्व समाज के लोगों ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से तीसरी बार संसद भेजने का आर्शीवाद दिया। श्री गुर्जर ने बड़ौली के अलावा घोड़ी, चांट, नाई नगला, रसूलपुर, अलिका, धतीर द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शिरकत की।सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2014 से पहले पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ‘अभिनंदन’ को भी पाकिस्तान 48 घण्टे में स्वयं छोड़ने आता है। पहले जब पाकिस्तान की ओर से सीमा पर गोली चलती थी तो हमारे फौजी भाईयों को जवाबी कार्यवाही के लिए दिल्ली से आदेश लेने पड़ते थे, लेकिन मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद फौजियों को स्पष्ट कहा कि अगर पाकिस्तान से 10 गोली चलती है तो आप 500 गोलियां चला देना, दिल्ली से आदेश लेने की प्रतीक्षा मत करना। यह बदलाव हुआ है दस सालों में।

कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि दस वर्षाे में पलवल में विकास के नए आयाम स्थापित हुए है, पूर्व की सरकारों में यह जिला विकास के मामले में पिछड़ गया था, जिसे फिर से विकास की पटरी पर लाया गया। उन्होंने कहा कि पहले पलवल में इतना जाम लगता था कि लोगों को भारी परेशानी होती थी, हमने पलवल को जाममुक्त करके यहां सुंदर सड़कें और फ्लाईओवर बनवाएं। इसके अलावा अलीगढ़ रोड पर पलेक में उतार-चढ़ाव बनवाया जा रहा है, जो कि 15 दिन में पूर्ण हो जाएगा, उसके बाद यहां लगने वाला थोड़ा बहुत जाम भी खत्म हो जाएगा। इसी प्रकार पलवल में कोई मेडिकल कॉलेज नही था, हमने पेलक में मेडिकल कॉलेज बनवाया, जबकि पलवल से लेकर कुंडली तक छह हजार करोड़ की रेलवे लाइन बिछाने का काम चल रहा है और पलवल के रेलवे स्टेशनों का भी जीर्णोद्धार करके उन्हें सुंदर बनाने का काम किया जा रहा है। बल्लभगढ़ से पलवल तक मेट्रो भी लाई जा रही है, जिसकी डीपीआर बन रही है। श्री गुर्जर ने कहा कि जहां ब्लाक जरूरी था, वहां ब्लाक बनवाया, जहां मार्केट कमेटी बनानी थी, वहां मार्केट कमेटी बनाई, इसके अलावा 50 सालों से हसनपुर से यूपी जाने के लिए यमुना पर पुल बनाने की मांग चली आ रही थी, जिसे हमने पूरा करते हुए यहां पुल बनवाया, जिससे लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि दस सालों में इतनी सड़के बनवाई गई है, जितनी पूर्व की सरकारों में कभी नहीं बनी, पहले तो सड़कों की रिपेयरिंग भी नहीं होती थी, नई सड़कें बनवाना तो दूर की बात थी। सराय काले खां से हाईवे फरीदाबाद से होकर निकाला है, जो कि मिंडकौला तक जाएगा और यह हाईवे जेवर हाईवे और ताज तथा केजीपी से भी जोड़ने के लिए इंटरचेंज है। इस मौके पर शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा व पलवल के विधायक दीपक मंगला ने अपने-अपने संबोधनों में कहा कि कृष्णपाल गुर्जर छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता है, जिन्होंने दस सालों में सभी विधानसभा में समान विकास करवाया है इसलिए पिछली दो बार की भांति इस बार भी उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर मोदी जी के कंधों को मजबूत करने का काम करें।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, स्वराज बैंसला, हरेंद्र पाल राणा, सतीश बैंसला, समुद्र भांकर चेयरमैन, अमित भड़ाना, उत्कर्ष चौधरी, पवन भड़ाना, करतार बैंसला, सतबीर पटेल, श्यामबीर चेयरमैन, हट्टी चेयरमैन, देवेंद्र रोहताश सरपंच, मनजीत सरपंच, महेंद्र भड़ाना, बिजेंद्र, राजेंद्र बैंसला, अशोक चुघ, चरण सिंह जिला पार्षद, जोगेन्द्र देशवाल, गिर्राज फौजी, बदन सिंह, जयराम सरपंच, कर्मवीर बाबू, मनोज मंगला, नरेश मंगला, श्रीराम, धर्मवीर, रश्मी सहरावत, जसराम फौजी, महेश जाखड़, सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »