Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादएसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने सीबीएसई बोर्ड के दसवीं और बारहवीं...

एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने सीबीएसई बोर्ड के दसवीं और बारहवीं में दोहराया शानदार प्रदर्शन

हिंदुस्तान तहलका/ संवाददाता

फरीदाबाद। सीबीएसई दसवीं और बारहवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम में एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर- 88, ग्रेटर फरीदाबाद के छात्रों का प्रदर्शन शानदार रहा। विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यार्थियों ने उच्चतम अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। विद्यालय को यह घोषित करते हुए बेहद खुशी और गर्व अनुभव हो रहा है कि लगातार दूसरे साल विद्यालय के छात्रों ने सीबीएसई कक्षा बारहवीं बोर्ड परीक्षा में शत-प्रतिशत परिणाम प्राप्त किए हैं।

कक्षा बारहवीं के विज्ञान संकाय में विद्यालय के छात्र संकल्प गुप्ता ने 95.50 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। साथ ही चारु गर्ग और ऋषिता चक्रवर्ती ने 94.25 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय और एकता चौहान ने 93.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वाणिज्य संकाय में विद्यालय की छात्रा आँचल त्रिवेदी ने 93.75 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। साथ ही आराध्या सिंह ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय और काश्वी सहगल ने 92.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

13 मई को ही सीबीएसई दसवीं बोर्ड के परिणाम भी घोषित हुए।  जिसमें विद्यालय के छात्र किसलय त्रिवेदी ने 97. 80 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। साथ ही संजना शर्मा ने 97.20 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय और आन्या नागपाल ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। सभी बच्चों ने अपनी मेहनत से सफलता के इस लक्ष्य को प्राप्त किया है। अभिभावकों से मिले सहयोग के लिए विद्यालय सभी को साधुवाद देता है। विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता के लिए विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विनय गोयल, प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा, शिक्षाविद् सीएल गोयल मैनेजर तेज प्रकाश पांडे ने होनहार विद्यार्थियों, सभी अभिभावकों और शिक्षक गणों को बधाई दी और सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »