Saturday, July 13, 2024
No menu items!
spot_img
HomeहरियाणाHaryana News: वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से जीआरपी महिला...

Haryana News: वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से जीआरपी महिला हेड कांस्टेबल को मौत

 करनाल रेलवे स्टेशन पर लाइन क्रॉस करते वक्त हुआ हादसा,
 रामनगर की तरफ दवाई लेने के लिए जा रही थी महिला

हिंदुस्तान तहलका / प्रवीण कौशिक

करनाल – हरियाणा के करनाल रेलवे स्टेशन (Karnal Railway Station)पर लाइन क्रॉस करते वक्त वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) की चपेट में आने से एक महिला हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। महिला पुलिसकर्मी रामनगर की तरफ दवाई लेने के लिए जा रही थी। मृतका की पहचान नीलम के रूप में हुई है। वह जीआरपी करनाल में अपनी सेवाएं दे रही थी, लेकिन टेंपरेरी तौर पर उनकी पोस्टिंग नेवल में थी, जहां पर वह ट्रेनिंग सेशन दे रही थीं। 14 साल पहले ही महिला पुलिस में भर्ती हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

मृतक नीलम के बेटे का आज पेपर भी था

38 वर्षीय नीलम की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूटा है। परिजनों की माने तो नीलम कैथल के पाई गांव की रहने वाली थी और 17 साल पहले उसकी शादी शेरगढ़ टापू निवासी जितेंद्र के साथ हुई थी। शादी के तीन साल बाद ही नीलम पुलिस में भर्ती हो गई थी। नीलम के पास एक लड़का है, जो 12वीं में पढ़ता है और वो एग्जाम देने के लिए गया हुआ था। परिजनों के मुताबिक, नीलम सहित वे तीन बहने हैं। नीलम की दूसरी बहन की भी शादी शेरगढ़ टापू में ही हुई है। नीलम का एक भाई भी था, जिसकी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है और तीन साल पहले नीलम की माता की भी मौत हो गई थी। नीलम के पिता भी शेरगढ़ टापू में बेटी के पास ही रहते हैं। नीलम का पति कचहरी में टाइपिस्ट का काम करता है।
जीआरपी थाना करनाल के एसआई अमर सिंह ने बताया कि नीलम पत्नी जितेंद्र शेरगढ़ टापू की रहने वाली थी। जीआरपी करनाल में हेड कांस्टेबल तैनात थी। वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से हादसा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »