Friday, July 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeखेलइंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli हुए बाहर

भारत 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए तैयार है इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज Virat Kohli निजी कारणों का हवाला देकर पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं. हाल ही में अफगानिस्तान सीरीज के दौरान टी20 आई में वापसी करने वाले कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड सीरीज से नाम वापस ले लिया है. उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी इसकी पुष्टि कर दी है.

Virat Kohli के भारतीय टीम से बाहर होने की पुष्टि करते हुए बीसीसीआई ने पूर्व भारतीय कप्तान को अपना समर्थन दिया. कप्तान रोहित और भारतीय टीम के सदस्यों से संपर्क करते हुए कोहली ने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. कोहली के बिना टीम इंडिया गुरुवार को हैदराबाद में सीरीज की शुरुआत के लिए इंग्लैंड से भिड़ेगी. शीर्ष क्रिकेट बोर्ड ने मीडिया और प्रशंसकों से इस दिग्गज क्रिकेटर की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है.

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि Virat Kohli ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उन्हें इस टेस्ट सीरीज को छोड़ने के लिए मजबूर कर रही हैं. बयान में कहा गया कि बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करता है और उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है

बोर्ड ने आगे कहा कि प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज Virat Kohli को अपना समर्थन दिया है और टेस्ट सीरीज में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी सदस्यों की क्षमताओं पर भरोसा है. इसका मतलब यह हुआ कि टीम इंग्लैंड के खिलाफ अब बिना Virat Kohliके मैदान पर उतरेगी. रोहित के पास नये खिलाड़ियों को आजमाने का मौका होगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा युवा खिलाड़ी टीम में कोहली की जगह लेगा.

Source-https://www.poojanews.com/virat-kohli-out-before-test-series-against-england/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »