Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरूग्रामHaryana News: विश्वास के बूते PM नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री...

Haryana News: विश्वास के बूते PM नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रचेंगे इतिहास – राव नरबीर

➡पूर्व मंत्री राव नरबीर ने इकबालपुर व कालियावास गांव में जनसभाओं को किया संबोधित

हिन्दुस्तान तहलका / गीतिका

गुरूग्राम – हिसार, सिरसा व रोहतक के क्लस्टर प्रभारी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि देश की जनता के विश्वास के बूते आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत बनाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर देश के विकास में अपना योगदान प्रदान करें।

राव नरबीर सिंह पार्टी के ‘गांव चलो अभियान’ के तहत शनिवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव इकबालपुर व कालियावास में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। पूर्व मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले दस सालों में देश-प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का काम किया है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के चलते युवा, किसान, महिला, मजदूर, सैनिक सहित हर वर्ग लाभान्वित हो रहे है। सरकार ने सभी वर्गो के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं क्रियान्वित की हुई है।

दुनिया में पहले के मुकाबले भारत की है एक अलग पहचान: राव नरबीर

राव नरबीर सिंह ने कहा  पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षो में देश का ऐतिहासिक विकास हुआ है। पीएम के दूरदर्शी विजन से साल 2047 तक भारत पूरी तरह आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बन जाएगा। देश की जनता लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर विकसित राष्ट्र के संकल्प को साकार करेगी। उन्होंने कहा कि 2014 से देश-प्रदेश में भाजपा की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति और खुशहाली की ओर अग्रसर है। अब दुनिया में पहले के मुकाबले भारत की एक अलग पहचान है। दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति अमेरिका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भव्य स्वागत कर रही है, वहीं पिछले दिनों पीएम नरेन्द्र मोदी ने आबूधाबी में एक बडे मंदिर का लोकार्पण भी किया। यह देश के लिए सम्मान की बात है।

CM Manohar Lal ने प्रदेश में समान विकास किया: राव नरबीर

पूर्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन हुआ है। 2014 से पहले के मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने जिलों में विकास कराया, जबकि मनोहर लाल ने प्रदेश में समान विकास किया। जिसके चलते अहीरवाल क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है। पहले दक्षिण हरियाणा के लोग कहते थे कि हरियाणा में सरकार हम बनाते है और विकास अन्य जिलों का होता है, लेकिन 2014 में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद मनोहर लाल मुख्यमंत्री बने और उन्होंने समस्त हरियाणा का समान विकास करवाया है। हरियाणा के किसी भी जिले के साथ कोई पक्षपात नहीं किया गया। मनोहर सरकार में अभूतपूर्व विकास हुआ है।

राव नरबीर ने करीब 11 करोड़ से गांव में कराए विकास कार्य: सरपंच रणवीर

गांव इकबालपुर में सरपंच रणवीर ने बताया कि अपने मंत्री काल में राव नरबीर ने गांव का चंहुमुखी विकास कराया। गांव में विकास कार्यो के लिए राव नरबीर सिंह ने मंत्रीकाल में पांच करोड की राशि दी, जबकि कालियावास गांव के लोगों ने पूर्व मंत्री का जोरदार स्वागत करते हुए बताया कि करीब 11 करोड़ की राशि से गांव में विकास कार्य कराए गए। ग्रामीणों ने कहा कि 2019 से 2024 तक विकास कार्यो की गति बेहद धीमी रही है। राव नरबीर सिंह ने फिर से तेजी विकास कराने का आश्वासन दिया।

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर गांव इकबालपुर के रणवीर सरपंच, ईश्वर सिंह, चरण सिंह, अजीत सूबेदार, धर्मवीर सिंह, महेश पंच, मोहन पंच, गोपीचंद, सीमा, बबीता, सरोज, सुदेश व गांव कालियावास के प्रीतमपाल सरपंच, पूर्व सरपंच सुनील चौहान, राकेश सरपंच, बिल्लू यादव, तेजू यादव, विनोद यादव, रिंकू यादव, प्रदीप राजपूत, नरेंद्र सरपंच, रवि यादव, नवीन यादव, सुल्तान यादव, नरेंद्र यादव, गज्जू यादव, महिपाल यादव, सोनू यादव, दीपक यादव, रविंद्र यादव, देवेंद्र यादव, राजेश यादव, सोनू यादव, प्रवीण यादव, मोहित यादव, कालू यादव, चांदराम यादव, दीपक यादव, शशि यादव हाजीपुर, नीरज यादव फाजिलपुर, पोलजीत यादव, पार्षद कुलदीप यादव, पार्षद ब्रहम यादव, पार्षद धर्मवीर, शेर सिंह सरपंच, राजबीर चौहान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »