Thursday, May 23, 2024
No menu items!
spot_img
Homeदिल्ली NCRफरीदाबादHaryana News: अलालपुर में दर्जनों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में व्यक्त की...

Haryana News: अलालपुर में दर्जनों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में व्यक्त की आस्था,आफताब को मिला जनसमर्थन

हिंदुस्तान तहलका /  राकेश वर्मा

नूंह – हरियाणा कॉंग्रेस (Haryana Congress) के घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस ” अभियान प्रदेश भर के साथ साथ नूंह जिले में भी लगातार लोगों को जोड़ने में कामयाब हो रहा है। बृहस्पतिवार को विधानसभा सभा सत्र के खत्म होने के बाद नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद हल्के के अलालपुर गांव पहुंचे, जहां दर्जनों लोगों ने अन्य  दलों को छोडकर कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की।

इन प्रमुख लोगों ने कांग्रेस पार्टी जॉइन की

मुबीन, शहजाद, शेरा, हाजी उमरसेद, दीनू, आसू, याकूब उर्फ धौला, दाऊद, शेरू, इस्राइल, नियाजु , परवेज, अजरु, शाहबदीन, महमूदा, हाजी फज्जर, नफीस, प्यारेलाल, रायभान आदि के परिवारों ने आफताब अहमद की अगुवाई में कांग्रेस में आस्था व्यक्त की है।

गांव के लोगों ने उन्हें पगड़ी पहनाकर मालाओं से जोरदार स्वागत किया और काफी लोगों ने कांग्रेस की नीतियों से सहमती जताई। विधायक ने स्थानीय लोगों का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस की नीतियों के बारे में और बीजेपी जजपा सरकार की विफलताओं के बारे में अवगत कराया।
विधायक आफताब अहमद (MLA Aftab Ahmed) ने लोगों को अवगत कराते हुए कहा कि बीजेपी जजपा सरकार की नीति और नीयत ही मेवात के विकास की नहीं है,  उग्रवादी आतंकवादी लोगों पर लगने वाला यूएपीए कानून मेवात (UPA law mewat के निर्दोष लोगों पर लगाया जा रहा है।

विधायक आफताब अहमद ने विधानसभा सत्र में यूएपीए कानून का मुद्दा उठाया था। नूह हिंसा में बेकसूर लोगों को फंसाने का मुद्दा भी उठाया गया इसके अलावा  मेवात को मिलने वाला दूषित पानी, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षको की कमी, जयसिंहपुर स्कूल शुरू करने, शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज को दुरुस्त करने, आरोही मॉडल स्कूल के नतीजों, जिले की खराब होती धरती, नूंह शहर की सफाई व सीवरेज, जिले में खेल खिलाड़ियों की सुविधाओं, नूंह अलवर रोड, नूंह बाईपास,  दिल्ली मुंबई एक्स्प्रेसवे पर उजीना मरोडा में कट देने, नूंह में ऑडिटोरियम बनाने, जर जर सड़कों की मरम्मत आदि के मुद्दे उठाये।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार में दस साल पूरे प्रदेश का विकास हुआ था, हरियाणा को विकास में नंबर एक बनाया था। नूंह मेवात में भी विकास का पहिया घूमा था।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस के नौ सालों में नूंह में विकास हुआ था, जिला बनाने से लेकर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, कई महिला कॉलेज, कई बहुतकनीकी संस्थान, कई आईटीआई, मानू संस्थान, कस्तूरबा गांधी विधालय, कई आरोही माडल स्कूल, कोटला झील, राजीव गांधी रैनीवैल योजना, बादली परियोजना, राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए, लघु सचिवालय नूंह, मेवात कैनाल, रोजगार के साधन, किसानों की कर्ज माफी, बीपीएल प्लाट, कई बस अड्डे, कई बिजली घर आदि बनाए गए थे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा (BJP) विकास की नहीं बल्कि समाज को बांटने की सोचती है। नौ साल में मेवात को विकास कार्य नहीं बल्कि दंगो की आग में झोंका गया है, आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई, और अब मेवात के देशभक्त लोगों पर यूएपीए जैसे कानून थोपे जा रहे हैं। दोबारा काँग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा। मेवात के भाईचारे को बचाने व विकास को शुरु कराने के लिए भाजपा का सफाया जरुरी है।

पीसीसी (PPC) सदस्य महताब अहमद ने कहा कि घर घर कांग्रेस अभियान हर शहर, गांव के हर घर तक पहुँचेगा। कांग्रेस कार्यकर्ता जन हितैषी नीतियों का और बीजेपी जजपा सरकार की गलत नीतियों व नियत का प्रचार-प्रसार जरूर करें। कांग्रेस सरकार बनने पर जिले के लोगों के मान सम्मान का भरपूर ख्याल रखा जाएगा। जो लोग सहयोग व समर्थन कर रहे हैं उनके लिए वो हर वक़्त सहयोग के लिए तैयार रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

Translate »